ADG को गौ सेवकों ने सौंपा ज्ञापन:गौ माता के साथ किया घृणित काम, सीसीटीवी में कैद हुआ वहशी युवक; कड़ी कार्रवाई की मांग

शहडोल10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहडोल शहर से सटे ग्राम पंचायत कल्याणपुर में स्थित अटल कामधेनु गौ सेवा संस्था की गौशाला में बीती रात एक युवक गौशाला के अंदर कई गायों के साथ घृणित कार्य करते सीसीटीवी में नजर आया।

गौशाला के संचालक गौरव मिश्रा ने लगभग 12:30 बजे के आसपास जब अपने मोबाइल से गौशाला की स्थिति (सीसीटीवी फुटेज का लाइव) देखने के लिए चालू किया। उसमें एक युवक गाय के साथ घृणित कार्य करते दिखाई दिया।

जिस पर तत्काल गौरव मिश्रा ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। गौरव और पुलिस टीम के पहुंचने से पहले ही वहशी युवक गौशाला से फरार हो गया था। इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है। सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर आरोपी की शिनाख्त पुलिस कर रही है।

आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर एडीजी दिनेश चंद्र सागर को अटल कामधेनु गौ सेवा संस्थान ने ज्ञापन भी सौंपा है। इस घटना ने मानव के ऐसे घृणित रूप को उजागर किया है, जिसने एक बार फिर समाज के मर्यादा, चरित्र, सभ्यता जैसे विषय की जड़ों को हिलाकर रख दिया है।

रत्नाम्बर शुक्ला, टीआई सिटी कोतवाली, शहडोल ने कहा कि अभी अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस सक्रियता के साथ युवक को शिनाख्त करने में लगी हुई है। बहुत जल्द उस युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...