• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Shahdol
  • The Dead Body Of A Young Man Found On The Banks Of The Pond In Bodari Village, Had Left The House A Day Ago.

'प्रेम' के लिए पति का कत्ल:महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर मुकबधिर पति का उसी के गमछे से घोंटा गला, परिजनों को करती रही गुमराह

शहडोल4 महीने पहले

शहडोल जिले के सिंहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बोड़री गांव में एक मुकबधिर युवक का शव संदिग्ध अवस्था में मिला था जिसमें अब एक नया मोड़ आया है। जानकारी के अनुसार मृतक के गले में चोट के निशान मिले थे जिसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने हत्या की आशंका व्यक्त की थी।​ पुलिस ने जांच शुरू​​​​​ कर कुछ ही घंटों में घटना का पर्दाफाश किया है।

बताया गया है कि महेंद्र पटेल का उसके ही गमछे से ही गला घोंटा गया था। उसकी पत्नी रामप्यारी पटेल और प्रेमी संदीप पटेल ने मिल कर उसकी हत्या की थी। सिंहपुर थाना प्रभारी रामेश्वर उईके ने बताया कि मृतक की पत्नी रामप्यारी पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उसके प्रेमी संदीप को गिरफ्तार करने टीम रवाना हो चुकी है।

बहू ने बताया बेटा गया है ससुराल, सुबह मिली लाश

मृतक की माँ सेमवती पटेल पति ननकू पटेल ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसका लड़का 18 जनवरी को प्रातः 08 बजे करीब अपनी पत्नी रामप्यारी के साथ खेत गया था। शाम 05 बजे करीब बहू तो वापस घर आ गई लेकिन बेटा घर वापस नहीं आया। रात्रि करीब 09 बजे अपनी बहू से उसने पूछा तो उसने बताया कि वह अपने ससुराल चला गया है। उसके बाद आज सुबह गड़ारी तालाब के पास आम झाड़ के नीचे महेन्द्र पटेल का शव मिला। उसके गले में, गला दबाने का निशान और बाएं कान के नीचे चोट का निशान मिला। साथ ही बाएं गाल में सूजन पाया गया था।

पति करता था चरित्र पर संदेह और मारपीट इसलिए उतारा मौत के घाट

पुलिस जांच में यह तथ्य सामने आया कि मृतक की पत्नी फोन पर अधिक बातचीत करती थी। उसके मृतक पति को महिला के चरित्र पर शंका थी।

पुलिस ने मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि उसने पति की हत्या संदीप पटेल के साथ मिलकर की है। उसने बताया कि उसका पति उसके साथ बहुत मारपीट करता था और चरित्र पर संदेह भी करता था जिससे वह बहुत परेशान हो चुकी थी। महिला ने बताया कि उसने संदीप के साथ मिलकर बीती शाम को अपने पति महेन्द्र को उसी के गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी।

इस हत्या का पर्दाफाश करने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक ने पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

खबरें और भी हैं...