शहडोल के जयसिंहनगर में सड़क हादसा:अज्ञात कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर;1 की मौत, 1 गंभीर हालत में भर्ती

शहडोल4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहडोल जिले के जयसिंहनगर कस्बे से बाजार करके घर वापस लौट रहे बाइक सवारों को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में जहां एक युवक की मौत हो गई तो वहीं दूसरा युवक बेहद गंभीर रूप से शहडोल मेडिकल कॉलेज में भर्ती है।

मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों युवक मोटरसाइकिल से जा रहे थे। इसी दौरान जयसिंहनगर से लगभग 2 किलोमीटर दूरी पर यह हादसा घटित हुआ। अज्ञात कार ने मोटरसाइकिल को टक्‍कर मारी, जिससे दोनों सवार सड़क पर गिर गए। बताया गया है कि घटना के तत्काल बाद कार चालक कार सहित फरार हो गया है। धर्मेंद्र शुक्ला, 34 वर्ष, निवासी करकी की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई है तथा कमलेश गुप्ता, 42 वर्ष, निवासी सेमरा गंभीर रूप से घायल हैं।

घटना की सूचना लगते ही जयसिंहनगर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को स्थानीय लोगों की मदद से शासकीय अस्पताल में प्रारंभिक उपचार दिलाने के बाद जिला अस्पताल शहडोल भिजवाया। उसकी हालत बेहद गंभीर होने की वजह से घायल को डॉक्टरों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

पुलिस के अनुसार घटना के संबंध में अभी तक कोई चश्मदीद सामने नहीं आया है। दूसरी ओर घायल भी अभी बोलने-बताने की स्थिति में नहीं है, इसलिए कार से संबंधित कोई जानकारी नहीं मिल पाई। एएसआई महेंद्र सिंह बागरी ने बताया कि अज्ञात चालक और कार की लोकेशन ली जा रही है और जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...