बिजली कंपनी की टीम पहुंची ग्राम ओसानपुरा:बिल बकाया होने पर की कार्रवाई, बकायादारों से जब्त किए दो ट्रैक्टर

अकोदिया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मार्च माह में एक करोड़ की वसूली के लिए बिजली कंपनी की ओर से सख्ती से अभियान चलाया जा रहा है। सोमवार को भी कंपनी की ओर से अभियान चलाया गया और दो बड़े बकायादारों से उनके ट्रैक्टर जब्त किए।

अभियान के तहत आज बिजली कंपनी की टीम ग्राम ओसानपुरा पहुंची। यहां बंशीलाल पिता छतरसिंह पर 54 हजार 989 रुपए की राशि बकाया थी। वहीं राजेंद्र पिता हनुमत सिंह पर घरेलू कनेक्शन के 13 हजार 572 रुपए बकाया थे, जो लंबे समय से जमा नहीं किए गए थे।

इस पर कंपनी कर्मचारियों ने आयशर ट्रैक्टर जब्त किया। इसी प्रकार ग्राम गिराना मैं भी कुमेर सिंह पिता राधाकिशन पर 67 हजार 669 और लखन सिंह पिता कुमेर सिंह पर भी बिजली बिल की 76 हजार 708 रुपए बकाया थे।

इसके अलावाघरेलु कनेक्शन ज्ञानसिंह पिता कुमेर सिंह पर 10 हजार 209 की राशि बकाया होने पर महिद्रा ट्रैक्टर जब्त किया गया। कंपनी के कनिष्ठ यंत्री ने बताया कि जब तक लक्ष्य पूरा नहीं हो जाता तब तक यह कार्रवाई जारी रहेगी।

एक करोड़ की करना है वसूली

श्री मालवीय ने बताया कि कंपनी द्वारा हमें 1 करोड़ की वसूली का टारगेट दिया गया है। जिसमें बड़े बकायादार भी शामिल हैं। उन्होंने उपभोक्ताओं से अपील की कि वे समय पर बिजली के बिलों का भुगतान करें और असुविधा से बचें। क्योंकि कनेक्शन विच्छेद भी किया जाता है, जिसे जुड़वाने के लिए आवश्यक कार्रवाई के बाद राशि जमा होती है, जिसके बाद दोबारा कनेक्शन जोड़ा जाता है। इसलिए इस असुविधा से बचने के लिए समय पर अपने बिलों का भुगतान करें।

खबरें और भी हैं...