वाहन चोर गिरोह पकड़ाया:लालघाटी पुलिस ने 3 आरोपियों के कब्जे से 5 लाख कीमत की 8 बाइक जब्त की

शाजापुर (उज्जैन)2 महीने पहले

जिला मुख्यालय सहित आसपास के इलाकों से लगातार बाइक चोरी के मामलों में लालघाटी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वाहन चोर गैंग को गिरफ्तार किया है। उनसे 5 लाख रुपए कीमत की 8 बाइक बरामद की हैं। पुलिस ने तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है, जिनसे चोरी के और मामलों का भी खुलासा होने की संभावना है।

पुलिस अधीक्षक जगदीश डाबर ने जिले में वाहन चोरी पर अंकुश लगाने के लिए अभियान चलाया है, इस अभियान के तहत एएसपी टीएस बघेल के मार्गदर्शन में लगातार विशेष अभियान चलाया जा रहा। थाना लालघाटी पुलिस ने बाइक चुराने वाली एक गैंग को पकड़ा गया। जिनसे पूछताछ और सायबर सेल की मदद से चोरी गई। करीब 5 लाख रुपए कीमत की 8 बाइक बरामद की गई। बाइक चुराने वाले गिरोह के तीन आरोपी जीवन उर्फ दीपक पिता देवी सिंह गुर्जर (22) निवासी आबाद खेड़ी, अजय उर्फ बाबू पिता रमेशचन्द्र (35) निवासी ग्राम गोजमखेडी थाना भैरुगढ़ जिला उज्जैन, धर्मेन्द्र पित्ता कन्हैयालाल (32) निवासी ग्राम गोन्सा थाना भैरुगढ़ जिला उज्जैन को गिरफ्तार किया है।

चुराकर बेच दिया करते थे वाहन

मामले के खुलासे को लेकर कंट्रोल रूम पर आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए एसपी जगदीश डाबर ने बताया कि बदमाशों से पूछताछ की तो यह पता चला है कि ये लोग बिचौलियों से संपर्क नहीं करते थे। केवल बाइक चुराकर उसे किसी को भी बेचना इनका काम था। जिन लोगों ने इन लोगों से बाइक खरीदी है उनका भी पता चला है। वहीं जिन लोगों की बाइक चुराई है, उनके बारे में भी पुलिस ने तलाश कर उनसे संपर्क किया, उन्होंने बताया कि बाइक चोरी की वारदातों को रोकने के लिए हमनें योजना बनाई है, उसी के अनुरूप कार्रवाई की जा रही है।