अग्निपथ पर बच्चों को दी जा रही है समझाइश:SP ने कोचिंग संचालकों के साथ की बैठक, आम लोगों से भी अपील

शाजापुर2 महीने पहले

शाजापुर में पुलिस ने कोचिंग संस्थान के संचालकों की बैठक बुलाकर चर्चा की और बताया गया कि देश-प्रदेश में अग्निपथ योजना को लेकर बवाल मचा हुआ है। ज्यादातर घटनाओं की शुरुआत कोंचिंग संस्थान से निकलने वाले बच्चों ने की है। ऐसे में पुलिस प्रशासनअलर्ट है। कोचिंग संस्थान बच्चों को समझाइश दें और इस योजना के लाभ के बारे में बताएं

​एसपी जगदीश डाबर ने शहर के कोचिंग संचालकों की बैठक कर अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे बच्चों को समझाइश देने को कहा और समस्त कोचिंग संस्थानों के संचालकों के साथ अग्निपथ भर्ती योजना को लेकर चर्चा की। साथ ही देशभर में हो रहे विरोध प्रदर्शन के कारणों व समाधान के संबंध में जानकारी मांगी। युवाओं को उग्र प्रदर्शन में शासकीय संम्पत्ति को नुकसान नहीं पहुंचा चाहिए, इससे उनका कैरियर खराब हो सकता है। इस योजना के लाभ बच्चों को बताएं, यहां से सेवानिवृत्त होने के बाद वे दूसरी सेवाओं में भाग ले सकते हैं। इससे उन्हें कोई नुकसान नहीं है।

आप लोग जिला प्रशासन का सहयोग करें। ध्यान रहे कानून व्यवस्था भंग करने का कोई प्रयास न करें। आपके एकेडमी में जो भी बच्चे आ रहे हैं। उन्हें इसके भविष्य में होने वाले लाभ के बारे में बताएं। ताकि बच्चे उस योजना से जुड़े, लाभ के बारे में जाने। किसी के बहकावे में न आएं। कानून को हाथ में न ले। शाजापुर में पुलिस आम लोगों से भी अपील कर रही सोशल मीडिया,वाट्स अप और अन्य कहीं से ऐसे भड़काऊ मैसेज आएं तो उनसे दूर रहें और उन पर ध्यान न दें।

खबरें और भी हैं...