संदिग्ध अवस्था में मिला शव:तहसील के सेवानिवृत्त कर्मचारी जीतमल की हत्या, इकलेरा में मिली लाश

शुजालपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शुजालपुर तहसील कार्यालय में जमादार के पद पर पदस्थ रहकर सेवानिवृत्त हुए शुजालपुर सिटी निवासी जीतमल प्रजापति की लाश तलेन थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक खेत में संदिग्ध अवस्था में मिली है। जीतमल की गुमशुदगी की रिपोर्ट उनके परिजन ने 20 अक्टूबर गुरुवार की शाम पुलिस को दर्ज कराई थी। शुक्रवार दोपहर को उनका शव तलेन थाना क्षेत्र के इकलेरा में मिलने की सूचना मिली। एक खेत पर उनका शव लहूलुहान हालत में मिला है। सिटी पुलिस थाना प्रभारी प्रेमलता खत्री ने बताया कि शव के हाथ पीछे से बंधे हुए हैं तथा शव पर चोट के निशान भी मिले हैं, जिससे हत्या का अंदेशा है।

पोस्टमार्टम के लिए शव को शाम 6 बजे शुजालपुर सिटी के सिविल अस्पताल लाया गया। तलेन थाना क्षेत्र की पुलिस ने मर्ग दर्ज किया है तथा शुजालपुर इलाके की पुलिस भी संयुक्त रूप से इस जांच में शामिल होकर हत्यारों का सुराग जुटाने का प्रयास कर रही है।

बताया जा रहा है कि जीतमल को इस इलाके के किसी व्यक्ति से उधार दिए गए रुपए लेना थे और इसी रंजिश को लेकर उनकी हत्या की गई है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज होने के बाद तलेन थाना क्षेत्र के 2 लोगों को पूछताछ के लिए अभिरक्षा में भी लिया है । वर्तमान में जिस खेत से जीतमल का शव मिला है, उस खेत मालिक के बेटे को भी पुलिस अपने साथ पूछताछ के लिए शुजालपुर लाई है। पूरे मामले में द्वारा जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...