डीजे की धुन पर निकली बाइक रैली:भगवान परशुराम जन्म उत्सव को लेकर किया आयोजन

श्योपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में शनिवार को शाम 5:30 बजे सर्व ब्राह्यण महासभा द्वारा भगवान परशुराम जन्म उत्सव के उपलक्ष्य में डीजे की धुन पर विशाल बाइक रैली का आयोजन किया गया। जो पाली रोड स्थित शास.पीजी महाविद्यालय से शुरू हुई।

सर्व ब्राह्यण महासभा के अध्यक्ष गोविन्द तिवारी ने बताया कि भगवान परशुराम जन्म उत्सव के उपलक्ष्य में आयोजनों की श्रृंखला में शनिवार को बाइक रैली निकाली गई। जिसमें सौ से अधिक बाइकों पर विप्रबंधुओं ने भागीदारी करते हुए भगवान परशुराम के नारों का जयघोष किया। रविवार को आयोजित होने वाले भव्य चल समारोह में पधारने का अनुरोध किया। यह बाइक रैली पीजी महाविद्यालय से प्रारम्भ हुई जो बड़ौदा रोड, पुल दरवाजा, मैन बाजार, गोलम्बर, जय स्तम्भ होते हुए श्रीराम तलाई हनुमान मंदिर पहुंची।

श्री तिवारी ने बताया कि श्रीहरि के छठवें अवतार भगवान परशुराम जन्म उत्सव का आयोजन दो साल बाद धूमधाम के साथ किया जा रहा है। जिसमें हजारों की संख्या में विप्रजन भगवान परशुराम जी की शोभायात्रा में शामिल होंगे। आयोजन में मुख्य रूप से दंदरौआ सरकार, नोनार सरकार एवं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता लोकेन्द्र पाराशर शामिल होंगे। श्री तिवारी ने सभी विप्र बंधुओं से अनुरोध किया है कि इस अवसर पर अधिक से अधिक संख्या में पधारकर भगवान परशुराम जी के प्रति आस्था प्रकट करें।

खबरें और भी हैं...