घोड़े पर सवार होकर आया हमलावर:शिवपुरी में 2 भाईयों को लाठी से पीटा, मूंगफली के खेत रखा रहे थे

शिवपुरी19 दिन पहले

शिवपुरी के पिछोर थाना अंतर्गत हिम्मतपुर चौकी क्षेत्र के हिम्मतपुर गांव में युवक घोड़े पर सवार होकर आया और दो चचेरे भाइयों को लाठी से पीट दिया और मौके से फरार हो गया। दोनों भाइयों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित ने इसकी शिकायत हिम्मतपुर चौकी में दर्ज कराई है।

घोड़े पर सवार होकर आया हमलावर

जिला अस्पताल में भर्ती कल्लन जाटव उम्र 18 साल निवासी हिम्मतपुर ने बताया कि बीते शाम वह अपने खेत पर मूंगफली की रखवाली कर रहा था। इसी दौरान गांव का ही रहने वाला युवक कपिल परिहार घोड़े पर आया। जिसके हाथ में लाठी थी और बिना वजह ही उसने उसके भाई बंटी जाटव पर हमला बोल दिया। भाई को बचाने के लिए जब वह पहुंचा तो कपिल परिहार ने उस पर भी लाठियों से हमला कर दिया। कल्लन जाटव ने बताया कि कपिल परिहार घोड़े पर सवार था। इसलिए हम उसका कुछ न कर सके। उसने हमारे सिर पर जमकर लाठियां भांजी और मौके से फरार हो गया। इसकी शिकायत उन्होंने हिम्मतपुर चौकी में दर्ज कराई है कल्लन जाटव का कहना है कि कपिल परिहार दिमाग से सनकी है और कभी भी किसी से झगड़ा करता रहता है।

दोनों पक्षों के खिलाफ हुआ मामला दर्ज

पिछोर थाना प्रभारी गब्बर सिंह गुर्जर का कहना है कि कल्लन जाटव ने अपने भाई बंटी जाटव के साथ हिम्मतपुर चौकी में पहुंचकर कपिल परिहार की शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद आज सुबह कपिल परिहार ने भी कल्लन जाटव व उसके भाई सहित अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।