बचपन का प्यार भूली प्रेमिका:प्रेमी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में प्रेमिका को परेशान करने से किया मना

शिवपुरी2 महीने पहले

शिवपुरी में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की बेवफाई के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने फांसी से पहले एक सोसाइट नोट भी छोड़ा जिसमें अपने बेवफा प्रेमिका को परेशान करने की मनाही की बात लिखी है। सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

दोस्त के कमरे पर आराम करने गया, फांसी के फंदे पर झूलता मिला शव

जानकारी के अनुसार करैरा का रहने वाला अनिल खटीक राज रियल डेवलपर्स में कंप्यूटर ऑपरेटर का कार्य करता था जो करेरा से ट्रांसफर होकर शिवपुरी 2 माह पूर्व रहने आया था। बीते रोज अनिल अपने साथ काम करने वाले होतम सिंह रावत के साथ अधिक थकान की कहकर सोने के लिए उसके गायत्री कॉलोनी पर स्थित कमरे पर चला गया था जिसके बाद होतम सिंह रावत ने उसे अपने कमरे पर छोड़ कर अपनी ड्यूटी करने वापस आ गया था होतम सिंह रावत जब रात में अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद वापस अपने कमरे पर पहुंचा तो उसने अनिल खटीक को रस्सी के सहारे लटका हुआ पाया घबराए होतम सिंह ने तत्काल इसकी सूचना मकान मालिक को दी जिसके बाद मौके पर पुलिस को बुलाया गया सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बचपन के प्यार को भूली प्रेमिका, प्रेमी ने लगाई फांसी

मृतक अनिल खटीक के भाई दीपक खटीक ने बताया कि उसका भाई अनिल स्कूल टाइम से ही करेरा की रहने वाली छात्रा से प्यार करता था जिसके बाद लंबे समय तक दोनों के बीच संबंध रहे। इस बीच अनिल व उसकी प्रेमिका के बीच एक और युवक ने दस्तक दी। तभी से अनिल डिप्रेशन में रहने लगा था अनिल के भाई दीपक का आरोप है कि उसकी प्रेमिका और पिछोर के रहने वाले उसके दूसरे प्रेमी ने मिलकर अनिल को टॉर्चर किया होगा जिसके चलते अनिल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सुसाइड नोट में यह लिखा

अनिल खटीक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि...... मैं अपनी जान दे रहा हूं.... मेरे मरने का कारण कोई नहीं है..... मेरे मरने के बाद मेरी प्रेमिका और उसके पिता को कोई नुकसान नहीं पहुंचना चाहिए। मैं आज अपना जीवन समाप्त कर रहा हूं..... इसमें उसकी प्रेमिका की कोई भी गलती नहीं है और ना ही उसने उसके साथ बुरा किया है इसलिए मेरे मरने के बाद उसे परेशान नहीं किया जाए।

मैं अपना जीवन अपनी मर्जी से खत्म कर रहा हूं इसमें उसकी किसी की भी गलती नहीं है।

मेरी प्रेमिका की मोहब्बत पिछोर का रहने वाला युवक है इसी के चक्कर में मैं अपने अपना जीवन खत्म कर रहा हूं.......!