मध्यांचल ग्रामीण बैंक शाखा में अजब चोरी:डीवीआर-स्क्रीन चुराई, लॉकर छुआ नहीं जिसमें रखे थे 10 लाख रुपए

शिवपुरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पोहरी थाने के परिच्छा कस्बे में मध्यांचल ग्रामीण बैंक शाखा का शटर 10-12 अगस्त की दरम्यानी रात अज्ञात लोगों ने सब्बल से शटर उखाड़ दिया। खास बात यह रही कि बदमाशों ने कैश को हाथ भी नहीं लगाया। बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी डीवीआर व स्क्रीन चुराकर ले गए। साथ ही सीसीटीवी की फिटिंग भी उखाड़ गए। पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मध्यांचल ग्रामीण बैंक शाखा परिच्छा के मैनेजर आशुतोष (35) पुत्र दिनेश अवस्थी निवासी बी-92 आनंद सागर ग्वालियर हाल जगदीश यादव का मकान ग्राम परिच्छा थाना पोहरी ने बैंक स्टाफ के साथ पोहरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। शाखा प्रबंधन ने बताया कि 11 अगस्त की सुबह 6:30 बजे दैनिक वेतन भोगी पवन कुशवाह ने मोबाइल पर सूचना दी कि बैंक के शटर के ताले टूटे हैं, शटर आधा उठा है। पवन कुशवाह ने डायल 100 पर कॉल करके सूचना दे दी।

मैनेजर आशुतोष अपने बैंक स्टाफ के साथ परिच्छा गांव आ गए। बदमाशों ने शटर को सब्बल से तोड़ दिया। बैंक के अंदर एक सीसीटीवी कैमरा टूटा मिला। सीसीटीवी का डीवीआर और एलसीडी स्क्रीन गायब थी। साथ ही सीसीटीवी की फिटिंग को भी उखाड़ी मिली।

अच्छी बात यह रही कि बदमाशों ने बैंक लॉकर से हाथ तक नहीं लगाया। इस तरह बैंक के अंदर रखा 10 लाख रु. से अधिक कैश पूरी तरह सुरक्षित है। पुलिस इस बात को लेकर असमंजस में है कि चोरों ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया, लेकिन नगदी नहीं ले गए। इस पर अलग एंगल से जांच की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक इस वारदात में बैंक का कोई कर्मचारी शामिल है।

खबरें और भी हैं...