• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Shivpuri
  • Entered Inside By Cracking The Locks, If Unable To Steal The Money, Then Ran Away With CCTV, LCD And DBR

शिवपुरी में बैंक लूटने गए चोरों के इरादे नाकाम:ताले चटकाकर अंदर घुसे, पैसे नहीं चुरा पाए तो CCTV, LCD और DBR लेकर भागे

शिवपुरी2 महीने पहले

शिवपुरी जिले की पोहरी थाना क्षेत्र में लगातार जिले के अन्य थानों के अपेक्षा आपराधिक घटनाओं में इजाफा हो रहा हैं आज फिर पोहरी थाना क्षेत्र में अपने बुलंद हौसलों के साथ बदमाशों ने एक बैंक को निशाना बनाते हुए उसके ताले चटका दिए और किसी को कानोकान खबर नहीं हुई गनीमत रही कि बैंक में रखे पैसों तक बदमाश नहीं पहुँच सके नहीं तो एक बड़ी चोरी की बारदात पोहरी थाना क्षेत्र में घटित हो जाती।

तोड़े कैमरे डीवीआर सहित एलसीडी ले गए साथ

पोहरी थाना क्षेत्र के परीक्छा में बदमाश पोहरी-श्योपुर के व्यस्तम मुख्य मार्ग पर स्थित मध्यांचल ग्रामीण बैंक की शाखा में भयमुक्त तरीके ताला तोड़कर घुस गए। इस बीच बैंक में घुसे बदमाशों ने पहले बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों के डीबीआर को अपने कब्जे में लिया जिसके बाद उन्होंने बैंक में रखे पैसों को चोरी कर ले जाने की कोशिश की परन्तु बैंक में रखे पैसों के लॉकर को खोलने में बदमाश नाकामयाब रहे। संभवत नाराज बदमाश सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए जब कुछ नहीं मिला तो बैंक में लगे डीबीआर सहित एलसीडी को ही अपने साथ ले गए।

पोहरी थाना क्षेत्र के परीक्छा में स्थित मध्यांचल बैंक के शाखा प्रबंधक आशुतोष अवस्थी ने बैंक में चोरी की शिकायत पोहरी थाना पहुचकर दर्ज कराई है। बैंक के शाखा प्रबंधक आशुतोष अवस्थी ने बताया कि सुबह उनके बैंक के दैनिक भोगी चपरासी पवन कुशवाह ने फोन पर सूचना दी थी कि बैंक के शटर के ताले टूटे पड़े हैं शटर को उठाकर चोरों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। मौके पर पुलिस के साथ जांच की तो पता चला कि बदमाश बैंक में घुसे थे जिसके द्वारा सीसीटीवी कैमरों को तोड़ा गया। इसके अतिरिक्त बदमाश अपने साथ बैंक में सीसीटीवी के लगाई गई एलसीडी सहित डीबीआर को साथ ले गए। शाखा प्रबंधक आशुतोष ने बताया कि बैंक में पैसे रखे थे कितने पैसे रखे थे वह उन्होंने पोहरी थाना प्रभारी जितेंद्र चंदेरिया को अवगत करा दिया है। जब इस मामले में पोहरी थाना प्रभारी जितेंद्र चंदेरिया से जानना चाहा तो उनके थाना प्रभारी जितेंद्र चंदेरिया द्वारा चुप्पी साध ली गई।

खबरें और भी हैं...