जीजा की रोड एक्सीडेंट में मौत, 3 घायल:2 बाइक की आमने-सामने की टक्कर, साले को ससुराल छोड़कर लौट रहा था

शिवपुरीएक महीने पहले

शिवपुरी जिले के पिछोर क्षेत्र के लकारा घाटी पर 2 बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत में साले को अपनी ससुराल छोड़कर वापस लौट रहे युवक की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में तीन लोग घायल गंभीर रूप से घायल हुए जिन्हें उपचार के लिए झांसी सहित शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार पिछोर थाना क्षेत्र के पटपरा गांव में राजेश आदिवासी का साला अपनी बहन से रक्षाबंधन के दिन राखी बनवाने के लिए आया हुआ था और राजेश उसकी पत्नी के कहने पर अपने साले को छोड़ने मायापुर थाना क्षेत्र के पडोरा अपनी ससुराल अपने चचेरे भाई के साथ बाइक लेकर निकला था। जहां अपनी ससुराल साले को छोड़ने के बाद राजेश आदिवासी और गजेंद्र आदिवासी अपने गांव पटपरा वापस लौट रहे थे। इसी दौरान लकारा घाटी के पास सामने से आ रही एक बाइक ने लापरवाही से चलाते हुए राजेश की बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी।

आमने सामने की भिड़ंत में दोनों बाइक सवार घायल हो गए। दुर्घटना के बाद राजेश आदिवासी और गजेंद्र आदिवासी को शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान राजेश आदिवासी की मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल गजेंद्र आदिवासी का उपचार शिवपुरी के जिला अस्पताल में जारी है। बाइक अन्य दो सवारों को उपचार के लिए झांसी उनके परिजनों के द्वारा ले जाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक राजेश आदिवासी का पोस्टमार्टम के लिए शव भेजकर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...