टोल कर्मियों और बस स्टॉफ में मारपीट:जमकर चले लात घूसे, CCTV में कैद झगड़ा

शिवपुरी16 दिन पहले

शिवपुरी के पूरणखेड़ी टोल प्लॉजा पर टोलकर्मियों और बस स्टॉफ के बीच जमकर मारपीट हो गई। बस स्टॉफ का आरोप है कि टोल कर्मियों ने उनके साथ मारपीट की है। जानकारी के अनुसार विवाद बस के ओवरलोड होने को लेकर हुआ जो बाद में मारपीट में बदल गया। जिसकी शिकायत टोल प्रबंधन द्वारा लुकवासा चौकी में दर्ज कराई।

टोल मैनेजर कुलदीप सिकरवार ने बताया कि राईन बस गुना से शिवपुरी जा रही थी। बस ओवरलोड थी। जब टोल कर्मचारी ने ओवरलोड बस की फाइल मांगी और कहा कि बस ओवरलोड है बस को टोल पर बने कांटे से लेकर जाना होगा, अगर बस अंडर लोड हुई तो वह बस को लेकर निकल जाएं। परंतु बस स्टॉप नहीं माना बस में से ड्राइवर सहित 4चार से पांच लोग उतरे और टोल पर लगे बूम को अपने हाथों से हटाने लगे जब टोल कर्मी ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बस चालक सहित बस स्टॉफ ने टोल कर्मियों के साथ मारपीट कर टोल पर लगे बूम को हटाकर बस को भगा ले गए मारपीट में दो से तीन टोल कर्मचारियों को चोट आई है मारपीट की शिकायत लुकवासा चौकी में दर्ज कराई है।

लुकवासा पुलिस चौकी प्रभारी हुकुम सिंह मीणा का कहना है कि टोल प्लाजा के मैनजर कुलदीप सिकरवार के द्वारा राइन बस के स्टॉफ पर टोल कर्मियों के साथ मारपीट और जबरदस्ती बिना टोल चुकाए बस को निकाल ले जाने की शिकायत दर्ज कराई है मामले को जांच में लिया है।