शिवपुरी में पति ने की पहल:पार्षद बनीं पत्नी का कामों में हाथ बंटा रहा है पति, पढ़ें...पूरी खबर

शिवपुरी2 महीने पहले

शिवपुरी नगर पालिका के नवनिर्वाचित पार्षदों में उत्साह देखा जा रहा है हालांकि अभी नगर पालिका शिवपुरी परिषद की पहली बैठक भी नहीं हुई है जिसमें वार्डों के विकास की योजना बनेगी। इससे पहले ही कई पार्षदों ने अपने वार्डों में साफ-सफाई के कार्य शुरू कर दिए हैं साथ ही वार्ड के लोगों की समस्याओं के निपटारे के लिए भी पार्षदों ने प्रयास शुरू कर दिए हैं।

पत्नी बनी पार्षद पति ने उठाई झाड़ू

वार्ड के प्रति पार्षद चिंतित हैं परंतु कई वार्डों में पार्षद महिलाएं बनी हैं यही बजह है उनके पतियों को अपनी पार्षद बनी पत्नियों के हाथ बटाना पड़ रहा है। वार्ड क्रमांक 27 में महिला सीट आरक्षित थी इस सीट से सुमन बाथम विजय हुईं थीं परन्तु अब वार्ड की समस्याओं को निपटारे के लिए उनके पति राजू बाथम को अपनी पत्नी का हाथ बटाना पड़ रहा है।

पार्षद पति राजू बाथम की कुछ तस्वीरें सामने आईं। जिसमें उन्हें हाथ मे झाड़ू पकड़ कर झाड़ू लगानी पड़ी। पार्षद पति राजू बाथम का कहना है कि उनके पास वार्ड क्रमांक 27 के रहने वाले कुछ लोगों के फोन आए थे कि उनके घर के सामने कचड़े का ढेर लगा हुआ है कई दिनों से नगर पालिका के सफाई कर्मचारी भी नहीं आए है जिसके बाद उनके द्वारा सफाई दरोगा को फोन लगाया तो सफाई कर्मचारियों को सफाई दरोगा ने त्योहार के चलते ना भेजने में असमर्थता जाहिर की। जिसके बाद पार्षद पति राजू बाथम को खुद झाड़ू उठाई और सफाई में जुट गए। कुल मिला कर नगर पालिका में नवनिर्वाचित पार्षदों के साथ साथ उनके पतियों में भी उत्साह देखा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...