• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Shivpuri
  • In The In laws' House, Two Real Brothers Were Beaten Up By Rioters, Shot In The Stomach, Gwalior Referee

डीजे बजाया,चली गोली:ससुराल में दो सगे भाइयों को दंबगों ने पीटा, पेट में मारी गोली, ग्वालियर रैफर

शिवपुरी14 दिन पहले

शिवुपरी के पिछोर में ससुराल आए दोनों सगे भाइयों के साथ डीजे पर गाना बजाने की बात को लेकर गांव के ही दंबगों ने डंडों से पिटाई कर दी। साथ ही कट्‌टे से फायरिंग कर युवक के पेट में गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद घायलाें को लेकर परिजन शिवपुरी जिला अस्पताल पहुंचे। जहां से गोली लगने वाले युवक सुनील अहिरवार को ग्वालियर रैफर किया गया है। वहीं, घायल राजवीर को शिवपुरी में ही भर्ती कराया गया है।

जिला अस्पताल में भर्ती राजवीर अहिरवार ने बताया कि वह और उसका भाई सुनील अहिरवार पिछले दिन अपने साले की शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। शादी समारोह में रात के समय डीजे चलाने को लेकर विवाद हो गया। उस समय तो झगड़ा शांत हो गया और हम खाना खाकर अपने घर जा रहे थे। तभी रात में जिन लोगों से झगड़ा हुआ था वे लोग अपने साथ कुछ लोगों को लेकर आए और हम दोनों भाइयों पर हमला बोल दिया।

सभी लोग मिलकर हम दोनों भाइयों को पीट रहे थे इस दौरान उनमें से एक किसी ने कट्टा निकालकर उसके भाई सुनील अहिरवार को गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हमलावर इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने मेरे सर में डंडे मार दिए जिससे वह भी बुरी तरीके से घायल हो गया। मारपीट की सूचना परिजनों तक पहुंचाई जिसके बाद परिजन हम दोनों भाइयों को लेकर शिवपुरी के जिला अस्पताल पहुंचे और भर्ती करवाया है। शिवपुरी के जिला अस्पताल से सुनील की गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर के लिए रैफर किया गया है।

इस पूरे घटनाक्रम पर पिछोर थाना प्रभारी गब्बर सिंह गुर्जर का कहना है कि अभिषेक जाटव सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला पिछोर थाने में दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...