उफनते नाले को पार किया:नाले में बहने से बाल-बाल बचा लोडिंग वाहन, जान जोखिम में डालते रहे लोग

शिवपुरीएक महीने पहले

शिवपुरी जिले की बैराड़ तहसील क्षेत्र में शुक्रवार को हुई जोरदार बारिश के बाद नदी-नाले उफान पर आ गए हैं। भारी बारिश के बीच लोग लापरवाही करते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बैराड़ तहसील क्षेत्र के ग्राम गाजीगढ़ धोरिया के बीच पड़ने वाले बरसाती नाले का है।

शुक्रवार को हुई तेज बारिश के बाद यह बरसाती नाला उफान पर आ गया है। जिस कारण नाले के दोनों तरफ दोपहिया और चार पहिया वाहन सहित ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इसी बीच कुछ ग्रामीण जान की परवाह न करते हुए पैदल और बाइक लेकर उफनते नाले को पार करते नजर आए।

उफान मारता नाला, बहते-बहते बचा लोडिंग वाहन

डेढ़ घंटे हुई तेज बारिश के चलते बैराड़ के कई क्षेत्रों में जलभराव की स्थिति देखने को मिली है। बारिश बंद होने के बाद ग्राम गाजीगढ़ धोरिया के बीच पड़ने वाले बरसाती नाले को एक लोडिंग वाहन चालक ने लापरवाही दिखाते हुए उफनते नाले को पार करने का प्रयास किया।

इस दौरान लोडिंग वाहन बीच नाले में जाकर फंस गया, हालांकि ग्रामीणों ने तत्काल पहले लोडिंग वाहन के चालक को सुरक्षित बाहर निकाला, जिसके बाद उफान मारते हुए नाले का बहाव कम होने के बाद लोडिंग वाहन को सुरक्षित बाहर निकाला गया। गोवर्धन थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले इस नाले पर सुरक्षा के इंतजाम नहीं होने के कारण लोग जान जोखिम में डाल उफनता नाला पार करते रहे।

खबरें और भी हैं...