• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Shivpuri
  • Mother in law Said If The Son Does Not Happen, Then The Nephew And Daughter in law Want To Occupy The Land, They Beat Up

बहू ने काटी चचेरी सास के हाथ की उंगली:सास बोली- बेटा नहीं हुआ तो करना चाहते हैं भतीजा-बहू जमीन पर कब्जा, करते हैं मारपीट

शिवपुरी7 दिन पहले

शिवपुरी जिले के मायापुर थाना क्षेत्र के चंदोरिया गांव में जमीनी विवाद को लेकर हुए झगड़े में बहू ने अपनी चचेरी सास के हाथ की एक उंगली काट दी। चचेरी सास की शिकायत पर मायापुर थाने में बहु सहित भतीजे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

हसिया से बहू ने काटी सास की उंगली

जिला अस्पताल में भर्ती 42 वर्षीय भाना बाई पत्नी सरवन लोधी ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी जमीन को उसके जेठ का लड़का हरवीर लोधी हड़पना चाहता है इसी बात को लेकर कई वर्षों से वह झगड़ते रहता है बीते रोज हरवीर और उसकी पत्नी सविता ने उसके साथ जमकर मारपीट कर दी। इसी दौरान उसकी बहू सविता ने हंसिया से उसकी हाथ की एक उंगली काट दी।

बेटा नहीं है, तो करना चाहते हैं जमीन पर कब्जा

भाना बाई ने बताया कि उसके बेटा पैदा नहीं हुआ था उसके यहां सिर्फ एक बेटी पैदा हुई थी उसकी भी शादी कर दी गई उसके अब दो बेटे हैं। बेटा ना होने के कारण उसका भतीजा जमीन को हड़पने की फिराक में है हरवीर को यह लगता है कि कहीं यह जमीन वह अपनी बेटी और उसके बच्चों के नाम न कर दें यही वजह है कि वह जोर जबरदस्ती और मारपीट करके जमीन को हथियाना चाहता है।

भाना बाई ने इसकी शिकायत मायापुर थाने में दर्ज कराई है। मायापुर थाना प्रभारी हरिशंकर शर्मा का कहना है कि पीड़ित महिला की शिकायत पर उसके भतीजे व उसकी बहू के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है।