अवैध वसूली के आरोप:अपात्राें काे लाभ पहुंचाने के आरोप में सीडीपीओ गाेयल काे नाेटिस, 3 दिन में देना होगा जवाब

शिवपुरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महिला बाल विकास विभाग के शिवपुरी ग्रामीण में पदस्थ सीडीपीओ को अपात्रों को लाभ पहुंचाने और अवैध वसूली के आरोप के चलते नोटिस जारी हुआ है। सीडीपीओ गोयल से तीन दिन में जवाब मांगा गया है। सीडीपीओ केशव गोयल द्वारा आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका भर्ती प्रक्रिया मामले में लगे कथित आरोप, अवैध वसूली करने और लोगों द्वारा एसडीएम से सीडीपीओ के विरुद्ध आंदोलन करने की चेतावनी के बाद यह मामला गरमा गया था।

इसके बाद शिवपुरी एसडीएम ने मामले में 3 दिन में मूल नस्ति और दस्तावेजों के साथ प्रस्तुत होने के निर्देश दिए। एसडीएम ने ग्रामीण अनुभाग के अंतर्गत रिक्त आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायक के पदों पर भर्ती के लिए विधिवत विज्ञप्ति जारी कर आवेदन मांगे गए थे। जिसमें सदस्यों और एसडीएम द्वारा जानकारी मांगे जाने के बाद समय पर जानकारी नहीं दी गई।

जबकि उनसे मौखिक और दूरभाष पर रिक्त पदों की पूर्ति के लिए नस्ति प्रस्तुत करने कहा गया। इससे इनकी भर्ती प्रक्रिया लेट हुई। 24 जून को भी जब दस्तावेज प्रस्तुत नहीं हुए तो एसडीएम ने अब 3 दिन के भीतर संपूर्ण तथ्यात्मक जानकारी प्रस्तुत करने के निर्देश दिए है। अन्यथा की स्थिति में एक पक्षीय कार्रवाई करने की बात कही है।

खबरें और भी हैं...