• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Shivpuri
  • On Monday, Bulero Trampled Bike Rider Father in law, Daughter in law And Daughter, Daughter in law's Legs Were Fractured

इलाज के दौरान बाइक चालक ने तोड़ा दम:सोमवार को बुलेरो ने बाइक सवार ससुर, बहु और बेटी को रौंदा, बहू के पैर हुए फ्रैक्चर

शिवपुरी2 महीने पहले

शिवपुरी के इंदार थाना क्षेत्र में सोमवार शाम को तेज रफ्तार बुलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी थी। हादसे में बाइक सवार तीन लोग गंभीर घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान बाइक चालक की मंगलवार रात को मौत हो गई। इंदार थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं हादसे के बाद से बुलेरो चालक अब भी फरार है।

तेरहवीं में शामिल होकर लौट रहे थे

रन्नौद थाना क्षेत्र के सजाई गांव के रहने वाले मृतक राजू केवट उम्र 45 साल के बेटे अंकित केवट ने बताया कि उसके पिता राजू और उसकी पत्नी राजकुमारी बहन साधना सोमवार को अशोकनगर में खर्च में शामिल होने बाइक से गए थे। सोमवार की शाम अशोकनगर से अपने गांव सजाई लौट रहे थे। इसी दौरान जब वह खतौरा बरौद रोड़ पर एक बुलेरो ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी थी। जिसमें उसके पिता, पत्नी व बहिन गंभीर रूप से घायल हो गए थे। तीनों को शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां बीती रात उसके पिता राजू ने दम तोड़ दिया। अंकित ने बताया कि इस हादसे में उसकी बहन के गंभीर चोट आईं है और उसकी पत्नी के दोनों पैर फ्रेक्चर हुए हैं।

इंदार थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी केएन शर्मा का कहना है कि हादसे के बाद मौके से बुलेरो चालक फरार हो गया था वाहन को जब्त कर थाने में रखवा दिया था।

खबरें और भी हैं...