पंचायत सचिव को पीटकर मार डाला:सरकारी आवास नहीं मिलने से गुस्से में थे आरोपी, बोले- लिस्ट से मेरा नाम हटा तो जिंदा नहीं छोड़ूंगा

शिवपुरी3 महीने पहले

शिवपुरी के बदरवास थाना अंतर्गत ग्राम सेमरी में कुटीर स्वीकृत न होने से नाराज कुछ लोगों ने पंचायत सहायक सचिव की हत्या कर उसे कुएं में फेंक दिया। जानकारी लगते ही बदरवास थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्यारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी परिवार सहित गांव से फरार हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार, बदरवास थाना क्षेत्र अंतर्गत सेमरी गांव के रहने वाले लखन जाट उर्फ रिंकू बड़ोखरा पंचायत में सहायक सचिव के पद पर पदस्थ था। सहायक सचिव लखन जाट उर्फ रिंकू बदरवास नगर के रिजोदी रोड पर भी निवास करता था। बीती रात सहायक सचिव लखन जाट अपने गांव सेमरी में था, जहां हत्या कर दी गई।

इसकी शिकायत फरियादी सतीश जाट पुत्र अर्जुन सिंह जाट ने बदरवास थाने में पहुंचकर दर्ज कराई है। सतीश जाट ने बताया कि बीते रात 8:00 बजे के लगभग मरघट साला के कुआं के पास लखन जाट उर्फ रिंकू को गांव के धर्मेंद्र धाकड़, कप्तान धाकड़, संजीव धाकड़ और विजय सिंह उर्फ लल्लू धाकड़ ने मिलकर लखन जाट उर्फ रिंकू से गाली गलौज की। इस दौरान धर्मेंद्र धाकड़ ने यह कहते हुए कि " तूने मेरी कुटीर की सूची में से नाम काट दिया अब वह उसे जिंदा नहीं छोड़ेगा" जिसके बाद चारों ने मिलकर पहले लखन जाट उर्फ रिंकू की जमकर मारपीट की। धर्मेंद्र ने लखन जाट उर्फ रिंकू का गला दबा दिया, जिसके बाद चारों ने मिलकर लखन जाट और रिंकू को कुएं में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। सतीश जाट ने बताया कि जब इस बात सूचना उसने परिजनों को दी मौके पर जब कुएं पर परिजन पहुँचे तो लखन जाट उर्फ रिंकू का शव कुएं में डला मिला, कुएं से लखन को निकाल कर बदरवास के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां डॉक्टर ने लखन जाट उर्फ रिंकू को मृत घोषित कर दिया। हत्या की शिकायत आज बदरवास थाने में पहुंचकर दर्ज कराई है।बदरवास थाना पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है आरोपी अपने परिवार सहित गांव से फरार हैं जिन्हें तलाशने में पुलिस जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...