लापता नवविवाहिता की कुएं में मिली अर्धनग्न लाश:परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस पर लगाए लापरवाही के आरोप

शिवपुरी3 महीने पहले

शिवपुरी जिले के खनियाधाना थाना क्षेत्र के।ग्राम देवखो के समीप एक किसान के खेत पर बने कुएं में एक महिला की लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गई थी। मौके पर पहुँचे ग्रामीणों ने इसकी सूचना खनियाधाना पुलिस को दी थी। मौके पर पहुँची पुलिस ने महिला के शव को ग्रामीणों की मदद से वाहर निकाला। पुलिस ने जब शव की शिनाख्त की तो महिला की पहचान नवविवाहिता मीना अहिरवार पत्नी जितेंद्र अहिरवार के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार मीना अहिरवार की शादी कुछ समय पहले ही रेडी खनियांधाना के जितेंद्र अहिरवार से हुई थी। नवविवाहिता मीना कुछ दिन पहले ही अपनी ससुराल रेडी खनियाधाना से अपने मायके देवखो एक शादी में शामिल होने के लिए आई थी परन्तु वह अचानक 16 जून को घर से लापता हो गई। घर से लापता हुई मीना की गुमसुदगी की शिकायत खनियाधाना थाने में दर्ज कराई थी।

अर्धनग्न अवस्था में कुएं में मिली लाश

परिजनों ने बताया कि वह लगातार मीना को तलाश कर रहे थे पुलिस से भी उन्होंने उसके मोबाइल नंबर को ट्रेस कर उसकी लोकेशन पता करने के लिए मदद मांगी थी। परन्तु 16 जून के बाद खनियाधाना पुलिस ने मीना को तलाश करने में विल्कुल भी मदद नहीं कि जिसके बाद विते एक रोज पूर्व देवखो गाँव के वाहर खेत पर बने कुएं में मीना का शव चरवाहे को दिखा, मौके पर जाकर देखा तो वह मीना का शव था। परिजनों ने बताया कि मीना के शरीर से साड़ी सहित अन्य वस्त्र गायब थे। परिजनों ने मीना की हत्या कर कुएं में फेंके जाने के आरोप अज्ञात लोगों पर लगाए हैं साथ ही खनियाधाना पुलिस पर भी लापरवाही बरतने के आरोप लगाए हैं। खनियाधाना थाना प्रभारी का कहना है कि महिला का शव देवखो के कुएं से बरामद हुआ था पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी नहीं आई है जांच जारी है।

खबरें और भी हैं...