शहर और जंगल में फांसी पर लटके मिले शव:दोनों की संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस

शिवपुरी2 महीने पहले

शिवपुरी जिले में अलग-जगह फांसी में फंदे पर 2 युवकों के शव लटके हुए मिले हैं। जिसमें एक युवक का शव जंगल में तो वहीं दूसरे युवक का शव घर मे लटका मिला हैं। दोनों की मौत को संदिग्ध मानते हुए पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पेड़ पर लटका मिला शव

जिले के भौती थाना अंतर्गत खोड़ चौकी क्षेत्र के बंदर गुड़िया नाम के स्थान पर गुरुवार की रात एक युवक का शव संदिग्ध हालत में पेड़ से लटका हुआ राहगीर मुन्ना परिहार को दिखाई दिया। शव की सूचना मिलते ही खोड़ चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक अंशुल गुप्ता स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों के द्वारा शव की पहचान कराई गई तो युवक की पहचान 28 वर्षीय अजब सिंह लोधी निवासी बपावली के रूप में हुई। शव की पहचान कर परिजनों को सूचना दी गई। शव का पीएम कराकर मर्ग कायम कर लिया है। युवक के परिजनों का कहना है कि वह फांसी नहीं लगा सकता है। उसकी किसी ने हत्या की है परिजनों ने बताया कि अजब सिंह को लगातार कुछ लोगों के द्वारा धमकी मिल रही थी उन्हीं लोगों ने अजब की हत्या कर उसे पेड़ पर लटका दिया। फिलहाल खोड़ चौकी पुलिस जांच में जुटी हुई है।

घर में लटका मिला शव

शिवपुरी शहर के कोतवाली थानांतर्गत सर्किट हाउस रोड पर रहने वाले एक युवक ने गुरूवार की देर रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सिटी कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सर्किट हाउस रोड पर रहने 19 वर्षीय महेंद्र सेन ने शुक्रवार की रात अपने घर में साड़ी से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक महेंद्र के पोस्टमार्टम में इस बात का खुलासा हुआ है कि युवक ने फांसी लगाने से पहले जहरीले पदार्थ का भी सेवन किया था। युवक ने आखिर जहरीले पदार्थ का सेवन किया या फिर उसे किसी ने जहरीला पदार्थ खिलाया। युवक ने जिस साड़ी से फांसी लगाई है उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराकर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...