सेगाड़ा गांव की घटना:दंपती को न्योता खिलाने घर बुलाया, पीट-पीटकर किया बुरी तरह घायल

बैराड़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम मालबर्बे अपनी सुसराल आए युवक की उसके मामा ससुर ने भोजन के लिए अपने गांव सेगाड़ा बुलाया। जिसके बाद भोजन करने गए युवक,उसकी पत्नी और साले को मामा के लड़कों ने इस बात को लेकर मारपीट कर दी कि जब शादी में कन्यादान हमारे पिता ने किया तो फिर मालबर्बें क्यों जाते हो हमारे घर आया करो। पुलिस ने दोनों युवक के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार फरियादी भरत(27) पुत्र लाखन सिंह धाकड़ निवासी ग्राम पाटई थाना आरोन जिला ग्वालियर बताया कि वह 13 मई को अपनी ससुराल मालबर्बे पत्नी मधु को लेने आया था। मेरी पत्नी ने बताया कि मेरी मामा-मामी पास के गांव सेगाड़ा में रहते है और उन्होंने न्योता कर हमें खाने पर बुलाया है। में अपनी पत्नी मधु व साले दीपक के साथ मामा ससुर मुरारी धाकड़ के यहां न्योता खाने के लिए पहुचा।

रात करीब 9 बजे की बात है में अपने मामा ससुर मुरारी धाकड़ के घर के बाहर था तभी मेरे मामा ससुर मुरारी के लड़के मनोज धाकड़ व भूरा उर्फ देवेन्द्र धाकड़ मेरी पत्नी से कहने लगे कि मेरे पिता ने तुम्हारा कन्यादान किया था तुम मालबर्बे मत जाया करो। सीधे हमारे यहां सैगाड़ा आया करो। मेरी पत्नी ने कहा वह तो मेरा मायका है मैं तो वहां जाया करुंगी।

इसी बात पर से दोनों मेरी पत्नी मधु को गालियां देने लगे जब मैंने गाली देने से मना किया तो दोनों मुझे भी गलियां दी। गाली देने से मना किया तो मनोज व भूरा उर्फ देवेन्द्र धाकड़ से मेरी मारपीट कर दी। मुझे बचाने मेरा साला दीपक और पत्नी मधु आई तो उसकी भी मारपीट कर दी।

खबरें और भी हैं...