• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Shivpuri
  • The Friend Took The Tempo To The Hospital, Asking The Sick Mother To Take Him To The Hospital, Not Yet Returned

दोस्त की मदद करना पड़ा महंगा:बीमार मां को अस्पताल ले जाने का कहकर दोस्त ले गया टेंपो, अब तक नहीं लौटा

शिवपुरी2 महीने पहले

शिवपुरी में एक युवक को अपने दोस्त की मदद करना महंगा पड़ गया। मदद करने के बाद वह अपनी रोजी-रोटी से भी हाथ धो बैठा है। युवक ने बताया कि उसका आपे वाहन (टेंपो) को उसका दोस्त शनिवार मां को अस्पताल ले जाने का कहकर ले गया था लेकिन आज दिनांक तक न ही उसका वाहन मिला और न ही उसका दोस्त मिला, इसकी शिकायत युवक ने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में की है।

मां को अस्पताल ले जाने का कहकर ले गया 'आपे' वाहन

पुलिस अधीक्षक कार्यालय शिकायत लेकर पहुंचे जवाहर सिंह धाकड़ पुत्र लटूरी धाकड़ निवासी आजाद नगर ने बताया कि उसके पास एक तीन पहिया आपे वाहन (MP 33 R3420) है। जिसकी बदौलत वह अपने परिवार का पालन पोषण कर पा रहा था। 6 अगस्त को रात्रि के लगभग 11:00 बजे मोनू ओझा निवासी फतेहपुर रोड उसके पास आया और उसने अपनी मां की तबीयत गंभीर बताई, इसके लिए उसने मदद के तौर पर उससे उसका आपे वाहन मांग लिया। जवाहर ने अपने दोस्त की मदद करते हुए उसे रात्रि के समय अपना आपे वाहन (MP33R3420) दे दिया था। लेकिन उसका दोस्त मोनू ओझा सुबह तक नहीं लौटा, तब उसने मोनू ओझा की तलाश कि तो मोनू उसे कहीं नहीं मिला। जवाहर सिंह धाकड़ ने बताया आपे वाहन की गुमशुदगी की शिकायत उसने पुलिस में दर्ज कराई थी लेकिन उसके वाहन का अब तक पता नहीं लग सका है और न ही मोनू ओझा उसे अब तक मिला है।

जवाहर सिंह ने बताया कि वह हर रोज अपने तीन पहिया वाहन से जो भी पैसे कमा कर लाता था। जिससे उसका घर चलता था। काफी दिनों से वह अपने काम पर भी नहीं जा पा रहा है। जिसके चलते उसके सामने आर्थिक संकट भी गहरा रहा है। यही वजह है कि उसने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी से मदद की गुहार लगाई है।

खबरें और भी हैं...