पत्नी की आबरू बचाने बदमाशों से भिड़ा पति:दबंगों ने युवक का रस्सी से गला घोंटने का किया था प्रयास, घायल अस्पताल में भर्ती

शिवपुरी8 दिन पहले

शिवपुरी के बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम दुल्हारा में घर में घुसे बदमाशों से अपनी पत्नी की आबरू बचाने के दौरान बदमाशों ने उसका रस्सी से गला घोंटने की कोशिश की थी।इतना ही नहीं इसके साथ ही पत्नी की सास और उसके देवर के साथ भी मारपीट की। जिसकी शिकायत बैराड़ थाना पुलिस में दर्ज कराई गई थी। उक्त मामले में बैराड़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये था मामला

जिला अस्पताल में भर्ती सूरज जाटव ने बताया कि 8 मई को उसकी पत्नी के साथ कुछ लोगों ने घर में घुसकर उस समय छेड़छाड़ कर दी थी। जब वह पास ही में निमंत्रण खाने गया हुआ था। इसी दौरान घर में नीरज और दो अन्य साथी रमन और पवन धाकड़ अचानक घर में घुस आए और उसकी पत्नी को छेड़ने लगे। पत्नी के चिल्लाने पर उसकी मां और उसका भाई मौके पर पहुंच गया। इसी बीच वह भी खाना खाकर लौट आया तीनों युवक पत्नी से छेड़छाड़ कर रहे थे जिसे देख उनसे झड़प हो गई। पत्नी की आबरू बचाने के लिए वह तीनों से भिड़ बैठा इस बीच एक युवक ने उसके गले में रस्सी डालकर उसका गला घोटना चाहा उसके भाई और उसकी मां ने उसे बताया जिसके बाद तीनों लोग मौके से भाग गए जिसकी शिकायत बैराड़ थाना पुलिस में दर्ज कराई है।

जान से मारने की दे रहे थे धमकी

जिला अस्पताल में भर्ती सूरज जाटव ने बताया कि बैराड़ थाने में मामला दर्ज होने के बाद आरोपी उस पर दबाव बना रहे थे। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे। आरोपियों का कहना था कि अगर वह घर से बाहर निकला तो वह उसे खत्म कर देंगे। जिनके डर से वह कई दिनों तक घर से बाहर नहीं निकला। जबकि उसके गले में रस्सी से घाव बन गए थे। जिसके इलाज के लिए वह अब जिला अस्पताल में भर्ती हुआ है।