• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Shivpuri
  • The Young Man Hanged Himself, Wrote The Reason For My Death Was The Love Of A Young Woman And Sahadev

दोस्त के रुम में लगाई फांसी:युवक ने फांसी लगाई, लिखा- मेरी मौत का कारण एक युवती की मोहब्बत और सहदेव

शिवपुरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रेत ठेकेदार के यहां रॉयल्टी काटने का काम करने वाले युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी है। मृतक ने सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें लिखा है कि मेरी मौत का कारण एक युवती की मोहब्बत और सहदेव भार्गव है। युवक ने गायत्री कॉलोनी शिवपुरी में अपने साथी के किराए के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस ने पीएम कराकर मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक अनिल खटीक (23) पुत्र वीरेंद्र खटीक निवासी करैरा हाल निवास शिवपुरी ने अपने साथी देवेंद्र यादव के किराए के रूम में फांसी लगाकर जान दे दी है। कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें मौत की वजह एक युवती की मोहब्बत और किसी सहदेव भार्गव के नाम का उल्लेख है। पुलिस ने फिलहाल पीएम कराकर मर्ग कायम कर लिया है।

विवेचना के दौरान युवती और सहदेव भार्गव के बयान सहित पूरी पड़ताल के बाद आत्महत्या की असली वजह सामने आ सकेगी। फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस ने मर्ग कर लिया है। मृतक के साथी देवेंद्र यादव निवासी रामपुरा हाल निवास रामस्वरूप रावत का मकान गायत्री कॉलोनी शिवपुरी ने मृतक के पिता वीरेंद्र खटीक व मकान मालिक के संग पुलिस थाने में सूचना दी है।

देवेंद्र का कहना है कि मैं और अनिल खटीक राज रियल स्टेट रेत ठेका पर काम करते हैं। सर्किट हाउस रोड स्थित ऑफिस पर 23 जून की दोपहर 11.12 बजे अनिल खटीक बोला कि मैं तेरे कमरे पर चलता हूं, वहीं पर नहाकर आराम करूंगा। देवेंद्र उसे कमरे पर छोड़कर ऑफिस आ गया। रात करीब 8 बजे कमरे पर पहुंचा तो कमरे का गेट थोड़ा खुला था।

गेट में धक्का देकर कमरे में गया तो छत के पंखे से रस्सी का फंदा गले में बांधकर अनिल खटीक लटका था। मकान मालिक रामस्वरूप रावत व उसका बेटा भी आ गया और देखा तो अनिल की मौत हो चुकी थी। फिर अनिल के पिता वीरेंद्र खटीक व भाई दीपक खटीक को सूचना दी जाे मौके पर आ गए।

सुसाइड नोट में लिखा- युवती की कोई गलती नहीं है
मृतक अनिल खटीक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं अपनी जान आज समाप्त कर रहा और मेरे मरने का कारण कोई नहीं है। एक युवती को कोई नुकसान नहीं पहुंचना चाहिए। मैं आज अपना जीवन समाप्त कर रहा हूं। युवती को कोई नुकसान नहीं पहुंचना चाहिए।

युवती की कोई गलती नहीं है। इसने मेरे साथ कोई बुरा नहीं किया है। इसलिए मेरे मरने के बाद युवती को कोई परेशान नहीं करेगा। मैं अपना जीवन अपनी मर्जी से खत्म कर रहा हूं, युवती की कोई गलती नहीं है। मेरी मौत का कारण है युवती की मोहब्बत और सहदेव भार्गव। इसी के चक्कर में अपना जीवन खत्म कर रहा हूं।

खबरें और भी हैं...