शिवपुरी एसपी को पत्र जारी किए:तीन बेटों ने पिता को भरण पोषण नहीं दिए, एक को जेल दो को जमानत पर छोड़ा

शिवपुरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुटुम्ब न्यायालय ने तीनों बेटों की गिरफ्तारी के लिए वारंट निकाले थे, सिटी कोतवाली ने तामील कराए पिता को भरण पोषण के लिए हर महीने 1-1 हजार रुपए नहीं देने पर तीन बेटों की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट ने वारंट जारी कर दिए। सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने वारंट तमीली के लिए तीनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। न्यायालय संजीव कुमार अग्रवाल प्रधान न्यायाधीश कुटुम्ब न्यायालय शिवपुरी ने एक बेटे को जेल भेज दिया है जबकि दो को जमानत पर छोड़ दिया है।

जानकारी के मुताबिक आवेदक पिता विष्णु ओझा ने अपने बेटों के खिलाफ न्यायालय में भरण पोषण के लिए केस दायर किया है। कोर्ट ने 23 मार्च 2021 को भरण पोषण का आदेश दिया था जिसमें हर महीने पिता को 1-1 हजार रुपए देने थे। लेकिन बेटे संतोष (36) पुत्र विष्णु ओझा, कारपेंटर बेटे नरेंद्र (33) पुत्र विष्णु ओझा और राकेश (30) पुत्र विष्णु ओझा निवासी आजाद नगर कॉलोनी कोठी नंबर 27 के पास शिवपुरी ने भरण पोषण के लिए 20-20 हजार रुपए पिता को नहीं दिए।

कोर्ट ने तीनों के वारंट जारी कर तामील कराने के लिए शिवपुरी एसपी को पत्र जारी किए। कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को तीनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। वारंट तामील पर कोर्ट ने संतोष को जेल भेज दिया है जबकि दो बेटों को जमानत पर छोड़ दिया हे।

खबरें और भी हैं...