• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Shivpuri
  • When The Form Was Not Filled On The Target Of 30 Operations, The Angry Asha Worker Beat The Mail Staff Nurse With Slippers.

नसबंदी शिविर के दौरान घटना हुई:30 ऑपरेशन का लक्ष्य होने पर फार्म नहीं भरा तो नाराज आशा कार्यकर्ता ने मेल स्टाफ नर्स को चप्पल से पीटा

शिवपुरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सामुदायिक केंद्र बैराड़ में मंगलवार को नसबंदी कैंप के दौरान नसबंदी केस को लेकर हंगामा हो गया। 30 नसबंदी ऑपरेशन लक्ष्य पूरा होने पर मेल स्टाफ नर्स ने नया फार्म भरने से इनकार कर दिया। नाराज आशा कार्यकर्ता ने मेल स्टाफ नर्स की चप्पलों से मारपीट कर दी। मेल स्टाफ नर्स ने आशा कार्यकर्ता के खिलाफ बैराड़ थाने में अपराध पंजीबद्ध करा दिया है। फरियादी रघुराज (25) पुत्र ओमप्रकाश धाकड़ निवासी जौराई हाल निवास बैराड़ ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सीएससी बैराड़ में मेल स्टाफ नर्स के पद पर पदस्थ है।

मंगलवार की सुबह 8:45 बजे नसबंदी कैंप के लिए रजिस्ट्रेशन चल रहे थे। शिविर में कुल 30 महिला-पुरुष नसबंदी का लक्ष्य पूरा हो गया। इसी दौरान आशा कार्यकर्ता लक्ष्मी शर्मा आईं और कहने लगीं कि एक नसबंदी केस हमारा ले लो। रघुराज धाकड़ ने लक्ष्य पूरा होने से फार्म भरने से इनकार कर दिया।

रघुराज ने कहा कि वार्ड 11 से यदि पहले कोई केस आ जाता तो वह फार्म भर देता। अगली बार फार्म भर देंगे। इसी बात से आशा कार्यकर्ता नाराज हो गई और पूरे स्टाफ के सामने गाली-गलौज करने लगी। इसके बाद आशा कार्यकर्ता ने चप्पल से मारपीट कर दी। धक्का मुक्की करते हुए डॉक्टर रूम में भी उपद्रव कर दिया। इसी दौरान आशा कार्यकर्ता के पिता माताचरण शर्मा भी आ गए। दोनों कह रहे थे कि हमारा काम नहीं करोगे तो नौकरी नहीं करने देंगे।

नसबंदी फार्म उठाकर फाड़ दिए, खुद को टेबल पर चढ़कर बचाया
अपना एक भी नसबंदी केस नहीं होने से खफा आशा कार्यकर्ता ने दूसरे नसबंदी से संबंधित फार्म उठाकर फाड़ दिए। मेल स्टाफ नर्स रघुराज का कहना है कि महिला से खुद को बचाने के लिए वह टेबिल पर चढ़ गया। महिला हाथ में चप्पल लेकर बार-बार मारने की कोशिश करती देखी गई। घटना की बैराड़ पुलिस थाने में सूचना दी। पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित मारपीट की धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

खबरें और भी हैं...