तेज रफ्तार से ऑटो हुआ अनियंत्रित:मूंगफली खोदने जा रहे मजदूर हुए घायल, 7 का जिला अस्पताल में हो रहा इलाज

शिवपुरी19 दिन पहले

शिवपुरी जिले के सिरसोद थाना क्षेत्र के शिवपुरी पोहरी हाईवे पर परिच्छा गांव के पास एक मजदूरों से भरा हुआ ऑटो पलट गया। इस हादसे में ऑटो में सवार महिला पुरुष सहित बच्चे घायल हुए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार सभी मजदूर पोहरी के रहने वाले थे, जो मूंगफली को खेतों में खोदने की मजदूरी करने झिरी गांव के लिए जा रहे थे। ऑटो में सवार मदीना बानो ने बताया कि ऑटो चालक ऑटो को तेज रफ्तार से दौड़ा रहा था। इसी दौरान परिच्छा गांव के पास ऑटो चालक का संतुलन बिगड़ गया, जिसके चलते ऑटो कई गुलाटी खाते हुए पलट गया। ऑटो में सवार सभी मजदूर घायल हो गए।

पुलिस ने घायलों को पहुंचाया जिला अस्पताल

ऑटो के हादसे का शिकार होने के बाद चीख-पुकार मच गई। हादसे को देख राहगीरों ने तत्काल हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची सिरसौद थाना पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिला अस्पताल से एक गंभीर घायल को मेडिकल कॉलेज के लिए रैफर किया गया।

यह लोग हुए घायल
जानकारी के अनुसार ऑटो में 8 से 10 लोग सवार थे जिनमें बच्चे भी शामिल थे घायलों में सुआ आदिवासी पति कलीराम उम्र 40 वर्ष, परवीन बानों पति रफीक खान उम्र 30 वर्ष, कान्हा जाटव पुत्र जगराम जाटव उम्र 12 वर्ष, लव कुश जाटव पुत्र जगराम जाटव उम्र 10 वर्ष, सरूपी जाटव बछु जाटव उम्र 70 वर्ष, सादिया खान शाहिद खान उम्र 14 वर्ष, राशिद खान पिता रफीक खान उम्र 2 वर्ष को चोटें आईं है सभी का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

बड़े हादसे के इंतजार में परिवहन विभाग

शिवपुरी में ओवरलोड वाहनों को दौड़ते हुए सड़कों पर देखा जा सकता है। परिवहन विभाग की उदासीनता के चलते जिले भर में वाहन चालक क्षमता से अधिक सवारियों को बिठाकर अपने वाहनों को बेखौफ तरीके से सड़कों पर दौड़ रहे हैं। पहले भी कई घटनाएं हो चुकी हुई हैं, जिसमें कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी।

खबरें और भी हैं...