• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sidhi
  • Father Murdered One Son By Adopting Him With Scissors, The Condition Of The Other Is Critical, Said In The Police Station Now He Is Dead

MP में रिश्तों का 'कत्ल':घरेलू झगड़े में पिता ने दो बेटों को कैंची मारी, एक की मौत; थाने में बोला- अब तो मर ही गया

सीधी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीधी में पारिवारिक विवाद में पिता ने अपने ही बेटों की कैंची से गोदकर हत्या कर दी। वहीं, दूसरा बेटा गंभीर रूप से घायल है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। थाने में पिता बोला - अब तो वह मर ही गया है।

वारदात जिले के दक्षिणी करौंदिया के भवानी मंदिर के पास हुई। यहां 53 साल के पिता ने पारिवारिक विवाद के बाद अपने ही 26 साल के बेटे संजय साकेत पर कैंची से हमला कर दिया। उसने कैंची से चार वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 21 साल का छोटा भाई रंजन बचाने आया, तो पिता ने उस पर भी हमला कर दिया। उसके सिर और हाथ पैर में चोट आई है। हमले के बाद पिता मौके से फरार हो गया गया। हालांकि पुलिस ने कुछ ही देर में उसे पकड़ लिया।

बस स्टैंड पर दिया वारदात को अंजाम
लोगों ने बताया कि आरोपी और उसके बेटे बस स्टैंड पर ही मोची का काम करते हैं। रविवार शाम अचानक दुकान पर आए पिता ने बड़े बेटे से विवाद शुरू कर दिया। देखते ही देखते उसने वहीं से कैंची उठाई। बेटे के पेट में एक के बाद एक 4 वार कर दिए। हमले में गंभीर घायल बेटा वहीं पर निढाल हो गया। इसके बाद उसने उसे छुड़ा रहे छोटे बेटे पर भी हमला किया। हालांकि इस दौरान सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए, लेकिन किसी ने भी विवाद को सुलझाने की हिम्मत नहीं दिखाई। जहां पर हमला हुआ पुलिस चौकी भी वहां से महज 10 कदम दूर है।

खबरें और भी हैं...