• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sidhi
  • Madhya Pradesh Video; Murder Of MAMA By Slitting Throat Over Jadu Tona (Witchcraft Suspicion)

MP में भांजे ने कुल्हाड़ी से काटा मामा का गला:कटा सिर लेकर गांव में घूमता रहा, बोला- जादू-टोना करता था

सीधी2 दिन पहले

सीधी में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां जादू-टोने के शक में भांजे ने कुल्हाड़ी से अपने मामा का सिर धड़ से अलग कर दिया। फिर सिर हाथ में लेकर खुद पुलिस थाने के लिए रवाना हो गया। रास्ते में उसे इस तरह देखकर लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

खबर आगे पढ़ने से पहले इस पोल पर अपनी राय दे सकते हैं...

जमोंड़ी थाना प्रभारी शेषमणि मिश्रा ने बताया कि कारीमाटी में शुक्रवार को 22 साल के रावेन्द्र उर्फ छोटू पिता लालबहादुर सिंह गोंड ने अपने मामा का सिर कुल्हाड़ी से काट दिया। वारदात के बाद सुबह करीब 8:30 बजे आरोपी कटा हुआ सिर हाथ में लेकर पुलिस थाने की ओर चल पड़ा। जमोंड़ी थाना पहुंचने के लिए दो किलोमीटर तक पैदल चलता रहा। लेकिन पुलिस ने उसे रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने कहा- मामा जादू टोना करता था
आरोपी छोटू ने पुलिस को बताया कि मामा मकसूदन सिंह गोंड (60) उसे और उसके परिवार को जादू-टोना कर परेशान कर रहा था। इसके कारण परिवार को काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही थीं। मामा को कई बार समझाया, लेकिन वह आए दिन विवाद करता रहता था।

बकरा देने से मना किया तो गाली-गलौज करने लगा
शुक्रवार सुबह छोटू अपने मामा के घर पहुंचा। वह उसे कई दिनों से प्रसाद में बकरा चढ़ाने के लिए दबाव बना रहा था। छोटू ने जब मना किया तो मामा गाली-गलौज करने लगा। इससे छोटू को इतना गुस्सा आया कि उसने पास में रखी कुल्हाड़ी उठाई और मामा की गर्दन पर तेजी से हमला कर दिया। एक ही वार में उसका सिर धड़ से अलग हो गया।

आरोपी गांव में ही रहकर मजदूरी करता था। जबकि उसका मामा झाड़-फूंक का काम करता था, इसीलिए उसने बकरे की बलि के लिए कहा था। आरोपी की माँ की तबीयत ठीक नहीं हो रही थी इसीलिए वह झाड़-फूंक करा रहा था।

पुलिस के अलावा FSL की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की है। एएसपी अंजुलता पटले ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद ही हत्या के वास्तविक कारण का खुलासा हो सकेगा।