शिवसेना ने जताया रोष:पशु चिकित्सालय की बाउंड्री, स्टाफ बढ़ाने, शेड का निर्माण कराने की मांग

सीधी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शिवसेना जिला इकाई सीधी ने जिले के पशु चिकित्सालय की दुर्दशा के संबंध में डिप्टी कलेक्टर को बुधवार के दिन ज्ञापन सौंपा है। इसमें शिवसेना ने कार्रवाई की मांग की है। शिव सेना जिला अध्यक्ष विवेक पांडे ने कहा है कि अगर कार्रवाई नहीं होती है तो हम आंदोलन करने के लिए विवश हो जाएंगे।

शिवसेना जिला अध्यक्ष ने बताया कि जिला पशु चिकित्सालय में पशुओं के रखरखाव व खानपान सहित सुरक्षा की व्यवस्था बिल्कुल भी उचित नहीं है। बाउंड्री नहीं होने से एक्सीडेंटल व बीमार पशुओं को कुत्ते अपना शिकार बना लेते हैं। अस्पताल कैंपस में जहां पशुओं का इलाज किया जाता है। उस जगह पर शेड का निर्माण कराना अति आवश्यक है। जहां सुरक्षित पूर्वक छांव में बेजुबान जानवर रह सके। हॉस्पिटल कैंपस की निगरानी के लिए रात्रि कालीन में कर्मचारी लिस्ट चस्पा कराई जाए। हॉस्पिटल में पशुओं की निगरानी व देखरेख के लिए स्टाफ बढ़ाएं, जिससे पशुओं को उचित व्यवस्था मिल सके।

सुनवाई नहीं हुई ताे करेंगे आंदोलन

जिलाध्यक्ष विवेक पांडे ने कहा कि 6 बिंदुओं पर ज्ञापन सौंपा गया है। जिसमें जिला कलेक्टर महोदय ने आश्वासन देते हुए जल्द से जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है। आगामी समय में इन बिंदुओं पर गंभीरता नहीं ली जाती तो संगठन द्वारा मजबूरन पशु चिकित्सालय पर आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

खबरें और भी हैं...