सिंगरौली में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला:साली से थे अवैध संबंध, पत्नी की कर दी हत्या, एक महीने बाद पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा

सिंगरौली10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एमपी के सिंगरौली जिले में साली के प्रेम में पागल शख्स ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने पत्नी के शव को साड़ी से बने फंदे पर लटका दिया। पुलिस को प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और सबूतों के आधार पर पुलिस ने मामले का खुलासा किया और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

मामला सिंगरौली जिले के सरई थाना क्षेत्र के भरसेड़ी गांव का है। जहां 16 अप्रैल 2022 की रात में रामराज शाह ने अपनी पत्नी आरती की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। बताया जा रहा है कि महिला के पति के अपनी साली से अवैध संबंध थे। जिसका विरोध उसकी पत्नी करती थी। इसी विवाद को लेकर पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या की और घर के छत में पोल पर साड़ी के फंदे से लटका दिया।

पुलिस ने बताया कि देखने पर यह मामला आत्महत्या प्रतीत हो रहा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और अन्य सबूतों के आधार पर पुलिस ने इस अंधे हत्या का खुलासा किया है। इस हत्या के मामले में पुलिस ने महिला के पति सहित उसके माता-पिता और भाई को गिरफ्तार किया है।

2020 में हुई थी शादी, रोजाना होता था विवाद

घटना की जानकारी देते हुए देवसर एसडीओपी प्रियंका पांडेय ने बताया कि रामराज शाह की शादी आरती शाह के साथ 11 दिसंबर 2020 में हुई थी। शादी के बाद से ही दहेज को लेकर आए दिन विवाद होते रहता था, जिसकी शिकायत पत्नी आरती ने कई बार थाने में की। इसके अलावा बताया जा रहा है कि रामराज का उसकी साली के साथ अवैध संबंध था, जिस वजह से उसकी पत्नी के साथ विवाद होते थे।

16 अप्रैल को दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ और रामराज ने आरती का गला घोंटकर मौत की नींद सुला दिया। किसी को शक न हो इसलिए साड़ी से छत के पोल से लटका दिया। एसडीओपी पांडेय ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम कराने के वाद जांच में जुट गई। साक्ष्य और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने रामराज और उसके माता-पिता सहित नाबालिग भाई को शनिवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...