सिंगरौली में 3 कोयला तस्कर गिरफ्तार:खदान के ट्रकों में लोड कोयला को रास्ते में ही उतरवाकर अन्य स्थानों पर बेच देते थे आरोपी

सिंगरौली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एमपी के सिंगरौली जिले में बीते कई वर्षों से कोयले के कारोबार में लिप्त तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मोरवा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एनसीएल के कोयला खदान से परिवहन के ट्रकों से लोड कोयला को बीच मार्ग में उतरवाकर दूसरे ट्रक में लोड किया जाता था। उसे अन्य स्थानों पर ले जाकर बेचा जाता था।

पुलिस ने सूचना के आधार पर सिंगरौली शुक्ला मोड़ पर एक ट्रक को पकड़ा, जिसमें कोयला लोड था। कोयले संबंधित कोई दस्तावेज न होने पर पुलिस ने चालक सहित दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों आरोपी सहित ट्रक को ज़ब्त कर लिया है। आरोपियों के विरुद्ध धारा 379, 414, और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने बताया कि ड्राइवर रविन्द्र सिंह निवासी राजस्थान ने अपनी गाड़ी से नवीन कुमार निवासी हरियाणा और रामकिशन मिश्रा निवासी सिंगरौली, के साथ मिलकर कोयले की तस्करी करता था। वह मोरवा साइडिंग जाने वाली कोयला गाड़ियों से थोड़ी दूर कोयला उतारा जाता था और एक जगह इकट्ठा करके ट्रक से अन्य जगह पर बेच दिया जाता था। पुलिस को इसकी कई दिनों से सूचना मिल रही थी जिसके आधार ओर आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली।

खबरें और भी हैं...