टीकमगढ़-सागर हाईवे रोड पर घंटों लगा रहा जाम:चाकलेट और आइसक्रीम का लालच देकर 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आक्रोशित लोगों ने थाने का किया घेराव

टीकमगढ़13 दिन पहले

जिले के नगर परिषद बड़ागांव धसान में 4 वर्षीय मासूम के साथ दुराचार का मामला सामने आया है। आरोपी युवक बच्ची को आइसक्रीम और चाकलेट का लालच देकर पहाड़ी के पास ले गया और सुनसान इलाके में ले जाकर दुराचार की घटना को अंजाम दिया।

घटना के विरोध में आज बड़ागांव के लोगों ने बाजार बंद रखकर थाने का घेराव किया। इस दौरान टीकमगढ़-सागर हाईवे रोड पर घंटों जाम लगा रहा। हाईवे रोड के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें जमा हो गई।

बड़ागांव थाना प्रभारी संतोष चौरसिया ने बताया कि शुक्रवार रात नगर के एक युवक ने 4 वर्षीय मासूम को सुनसान पहाड़ी पर ले जाकर दुराचार की घटना को अंजाम दिया है। देर रात परिजन बच्ची को लेकर थाने में शिकायत करने आए। मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत आरोपी की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ शुरू की गई। घटना के चंद घंटों बाद ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

विरोध करती भीड़
विरोध करती भीड़

थाना प्रभारी ने बताया कि आज आरोपी को न्यायालय में पेश कर दिया है। वही मासूम के साथ हुए दुराचार की घटना को लेकर नगर के लोगों में आक्रोश है। आज सुबह से ही नगर के लोग इकट्ठा हुए और रैली निकालकर नारेबाजी करते हुए थाने पहुंचे। इस दौरान कुछ लोगों ने हाईवे रोड पर जाम लगा दिया। थाना पुलिस और विरोध कर रहे लोगों के बीच हल्की नोकझोंक भी हुई। इसके बाद ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी को लोगों से माफी भी मांगना पड़ी।

3 दिन का दिया अल्टीमेटम

थाना पुलिस के नाम सौंपा ज्ञापन
थाना पुलिस के नाम सौंपा ज्ञापन

बड़ागांव धसान के लोगों ने थाना पुलिस के नाम ज्ञापन सौंप कर 3 दिन का अल्टीमेटम दिया है। लोगों का कहना है कि पिछले कुछ सालों से बाहर के लोगों ने हाईवे सड़क के दोनों ओर अवैध रूप से कब्जा कर दुकानें बना ली हैं। बाहरी लोगों के आने से ही असामाजिक तत्वों का आना जाना बढ़ गया है। लोगों ने मामले की जांच कराकर असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। इसके लिए लोगों ने 3 दिन का अल्टीमेटम भी दिया है। साथ ही ज्ञापन में कहा है कि अगर 3 दिन में कार्रवाई नहीं हुई तो उग्र आंदोलन करेंगे।

खबरें और भी हैं...