• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Tikamgarh
  • BJP District President Provided Financial Help, SDM Assured The Benefit Of Four Lakhs Of Sambal Scheme And PM Housing

बड़ागांव में 5 घंटे बाद खुला जाम:भाजपा जिलाध्यक्ष ने की आर्थिक मदद, एसडीएम ने संबल योजना के चार लाख और पीएम आवास के लाभ का दिलाया भरोसा

टीकमगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के नगर परिषद बड़ागांव धसान में शुक्रवार सुबह से मुख्य सड़क पर लगा जाम 5 घंटे बाद हटाया जा सका। एसडीएम, एडिशनल एसपी और भाजपा जिला अध्यक्ष की समझाइश के बाद परिजन जाम हटाने के लिए राजी हुए। इस दौरान करीब 5 से 6 घंटे तक टीकमगढ़-सागर हाईवे रोड पर यातायात बंद रहा।

दरअसल गुरुवार देर रात बड़ागांव धसान में तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से 25 वर्षीय सोनू अहिरवार की मौत हो गई थी। जिसके विरोध में आज सुबह से नगर के बस स्टैंड पर परिजनों और समाज के लोगों ने धरना प्रदर्शन कर जाम लगा दिया था। जिससे सड़क के दोनों ओर लंबा जाम लग गया था।

सूचना मिलते ही टीकमगढ़ एसडीएम सीपी पटेल और एडिशनल एसपी सीताराम ससत्या मौके पर पहुंचे। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष अमित नुना भी धरना स्थल पर पहुंच गए और उन्होंने अधिकारियों के साथ मिलकर परिजनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

आर्थिक सहायता का मिला आश्वासन

भाजपा जिला अध्यक्ष अमित नुना ने परिजनों को तत्काल अपनी ओर से 10 हजार रुपए दिए। साथ ही एसडीएम ने अंत्येष्टि सहायता राशि के 5000 रुपए दिए। इसके अलावा संबल योजना से 4 लाख रुपए, पेंशन योजना से हर माह 600 रुपए उपलब्ध कराने का एसडीएम ने भरोसा दिलाया। साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ पीड़ित परिजनों को दिया जाएगा। अधिकारियों के इन आश्वासनों के बाद परिजन जाम समाप्त करने के लिए राजी हुए।

खबरें और भी हैं...