• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Tikamgarh
  • On Sunday, A Young Man Had Molested A Minor In Broad Daylight, Kotwali Police Actively Engaged In Search

सीसीटीवी में मिला आरोपी का साफ फोटो:रविवार को दिनदहाड़े युवक ने की थी नाबालिग से छेड़छाड़, सरगर्मी से तलाश में जुटी कोतवाली पुलिस

टीकमगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के नंदीश्वर कॉलोनी में नाबालिग युवती से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी का क्लियर फोटो सामने आया है। सीसीटीवी से निकाले गए फोटोग्राफ में आरोपी का चेहरा साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। कॉलोनी वालों ने आरोपी का यह सीसीटीवी फुटेज कोतवाली पुलिस को सौंप दिया है। अब क्लियर फोटोग्राफ मिल जाने के बाद पुलिस सरगर्मी के साथ आरोपी की तलाश में जुट गई है।

दरअसल, 1 दिन पहले शहर के नंदीश्वर कॉलोनी में सरेआम एक नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। यह पूरी घटना कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिसमें एक युवक को खुलेआम सड़क पर जा रही युवती के साथ अश्लील हरकत करते देखा गया। मोहल्ले वालों ने सीसीटीवी फुटेज कोतवाली पुलिस को सौंप दिए थे। इसके बाद कॉलोनी में लगे अन्य सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए।

वार्ड पार्षद राजीव जैन ने बताया कि करीब 1 दर्जन घरों में लगे सीसीटीवी खंगालने के बाद आरोपी का साफ चेहरा दिखाई देने वाला फोटो मिला है। तत्काल यह फोटोग्राफ कोतवाली पुलिस को सौंप दिया है। उन्होंने बताया कि कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में यह सामने आया कि आरोपी युवक करीब 2 से 3 घंटे मोहल्ले की अलग-अलग गलियों में घूमता रहा। इस दौरान उसने एक महिला और एक नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया।

जल्द गिरफ्त में होगा आरोपी
इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि कॉलोनी वालों ने कई सीसीटीवी फुटेज और वीडियो उपलब्ध कराए हैं। जिसके आधार पर अलग-अलग पुलिस टीमें गठित की गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सरगर्मी से तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा। साथ ही शहर की कॉलोनियों में दिन और रात में पुलिस गश्त बढ़ाए जाने के निर्देश भी दिए हैं।

खबरें और भी हैं...