• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Tikamgarh
  • On The Issue Of Dirty Water And Cleanliness In The Taps, People Surrounded The Councilors, Said Diseases Spreading Due To Mosquitoes

रूबरू में लोगों ने पूछे सवाल, बताई समस्या:नलों में गंदे पानी और सफाई के मुद्दे पर लोगों ने पार्षदों को घेरा, बोले- मच्छरों से फेल फैल रही बीमारियां

टीकमगढ़19 दिन पहले

जनता की आवाज को मंच देने के लिए रविवार को शहर के राजमहल परिसर में दैनिक भास्कर की ओर से रूबरू कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें वार्ड 8 से लेकर 15 तक के वार्ड वासी और पार्षद प्रमुख रूप से मौजूद रहे। कार्यक्रम में लोगों ने अपने-अपने वार्डों की प्रमुख समस्याएं पार्षदों और जनप्रतिनिधियों के सामने रखी।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजपा के पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव और नगर पालिका उपाध्यक्ष प्रतिनिधि संजय नायक मौजूद रहे। साथ ही नगर पालिका के पार्षद मौजूद रहे। कार्यक्रम में वार्ड के लोगों ने अपनी-अपनी समस्याएं पार्षदों के सामने रखी। संबंधित वार्ड के पार्षदों ने उनकी समस्याओं का समाधान करने का भरोसा दिलाया।

अधूरे सड़क निर्माण पर नाराजगी जताई

वार्ड नंबर 10 निवासी मुन्ना खान ने मोहल्ले में अधूरी सड़क निर्माण पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि मामले की शिकायत कई बार वार्ड पार्षद से की है, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ। कई जगह सड़क खस्ताहाल हो चुकी है, जिससे लोगों को परेशानी हो रही है।

गंदे पानी की शिकायत दर्ज कराई

शहर के वार्ड नंबर 11 निवासी अनिल कुमार वाल्मीकि ने नलों में गंदे पानी की शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा कि लंबे समय से 2 दिन के अंतराल से नलों में पानी आ रहा है। गंदा पानी आने से परिवार में बीमारियां फैल रही हैं। उन्होंने वार्ड में नियमित साफ-सफाई नहीं होने की शिकायत भी की।

नालियों की सफाई का मुद्दा उठाया

शहर के वार्ड नंबर 12 निवासी बीडी यादव ने कहा कि नालियों की सफाई ना होने से मच्छर पनप रहे हैं। जिस से लगातार उनका परिवार बीमारियों का शिकार होता रहता है। वार्ड में कई जगह नाली बनी ही नहीं है। जिससे जगह-जगह गंदे पानी का भराव हो रहा है।

कुएं से अतिक्रमण हटाने की मांग

शहर के मुकेश विश्वकर्मा ने राजमहल मोहल्ले में सार्वजनिक कुएं पर अतिक्रमण की शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा कि आसपास के लोगों ने कुएं पर अतिक्रमण कर लिया है। मामले की शिकायत भी की गई, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

खबरें और भी हैं...