यूपी पुलिस पर हमला करने के 4 आरोपी गिरफ्तार:आरोपियों ने काट दिया था सब इंस्पेक्टर का कान, बल्देवगढ़ पुलिस ने पकड़े आरोपी

टीकमगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी पुलिस के सब इंस्पेक्टर पर हमला करने वाले आरोपी को बल्देवगढ़ थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम पर हमला करने के आरोप में बल्देवगढ़ पुलिस ने मुख्य आरोपी राहुल सहरिया सहित चार को हिरासत में लिया है। शुक्रवार को पुलिस ने इस मामले में खुलासा किया।

दुराचार और पोक्सो एक्ट के मामले में 3 माह से फरार चल रहे आरोपी को पकड़ने चार दिन पहले यूपी पुलिस आई थी। आरोपी ने पुलिस टीम पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था। हादसे में उप निरीक्षक सजेश कुमार का कान कट गया था। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे।

बल्देवगढ़ थाना प्रभारी अमित साहू ने बताया कि कर्मासन गांव निवासी राहुल सहरिया पर यूपी के ललितपुर जिले में पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज है। आरोपी 3 माह से फरार चल रहा है। सोमवार को उसकी गिरफ्तारी के लिए ललितपुर से उप निरीक्षक सजेश कुमार एवं आरक्षक अश्वनी कुमार बल्देवगढ़ आए थे। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए थाना बल्देवगढ़ से 2 पुलिस स्टाफ के साथ आरोपी के घर ग्राम कर्मासन पर दबिश दी गई। इस दौरान आरोपी तथा उसके परिवार वालों ने कुल्हाड़ी से पुलिस पर हमला कर दिया था। उप निरीक्षक सजेश कुमार पर आरोपी राहुल सहरिया ने कुल्हाड़ी से सिर पर हमला किया था। हादसे में सजेश सहरिया का कान कट गया था। घायल अवस्था में बल्देवगढ़ पुलिस उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची थी।

बल्देवगढ़ पुलिस ने दर्ज किया था मामला

पुलिस टीम पर हमले के आरोप में बल्देवगढ़ थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। शुक्रवार को इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी राहुल सहरिया सहित गुलाब, विजय और अजय सहरिया को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...