• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Tikamgarh
  • The Accused Was Trying To Commit The Crime Again, The Constable Standing Outside The Colony In Civil Dress Caught Him

दिनदहाड़े नाबालिग युवती से छेड़छाड़ का मामला:दोबारा वारदात करने की फिराक में था आरोपी, सिविल ड्रेस में कॉलोनी के बाहर खड़े आरक्षक ने पकड़ा

टीकमगढ़2 महीने पहले

शहर के नंदीश्वर कॉलोनी में दिनदहाड़े नाबालिग युवती से छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया है। आज सुबह करीब 10:30 बजे पुलिस ने सिविल लाइन रोड से आरोपी को गिरफ्तार किया। कोतवाली थाने ले जाकर आरोपी से पूछताछ की गई और दोपहर 3 बजे एसडीओपी बीडी त्रिपाठी ने मामले का खुलासा करते हुए घटना की पूरी सच्चाई उजागर की।

एसडीओपी त्रिपाठी ने बताया कि 27 नवंबर को आरोपी ने जिस बाइक से वारदात को अंजाम दिया था, आज उसी बाइक से दोबारा नंदीश्वर कॉलोनी में जाने की फिराक में था। इसी दौरान सिविल ड्रेस में कॉलोनी के बाहर सड़क पर तैनात आरक्षक ने उसे पकड़ लिया और सीसीटीवी फुटेज से शक्ल का मिलान किया गया। आरोपी के चेहरे की पुष्टि हो जाने के बाद कोतवाली थाने लाकर पूछताछ की गई। इस दौरान आरोपी ने अपना नाम सूरज पिता अजुद्दी कुशवाहा निवासी अनगड़ा बस्ती बताया। आरोपी के बताए अनुसार पते पर तुरंत पुलिस टीम रवाना की गई। उसके घर से घटना वाले दिन युवक ने जो कपड़े पहने थे, उन्हें जब्त किया। इसके बाद आरोपी से अन्य घटनाओं के बारे में सख्ती से पूछताछ की।

तीन घटनाओं का जुर्म स्वीकारा

एसडीओपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी सूरज कुशवाहा ने नंदीश्वर कॉलोनी में एक नाबालिग युवती सहित दो महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की वारदात को स्वीकारा है। इनमें से एक मामले में मंगलवार रात ही लूट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। अन्य दो मामलों में भी महिला और युवती के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

अवैध कट्टा कारतूस बरामद

पुलिस ने आज जैसे ही सिविल लाइन रोड से आरोपी को पकड़ा तो उसके कब्जे से एक अवैध देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस जब्त किया। एसडीओपी ने बताया कि फिलहाल आरोपी के खिलाफ लूट छेड़छाड़ और अवैध हथियार रखने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी से पूछताछ अभी जारी है।

खबरें और भी हैं...