नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार:टीकमगढ़ में दिनदहाड़े की थी छेड़छाड़; फिर उसी इलाके में पहुंचा था युवक

टीकमगढ़2 महीने पहले

शहर के नंदीश्वर कॉलोनी में 2 दिन पहले दिनदहाड़े नाबालिग युवती से छेड़छाड़ के आरोपी को कोतवाली पुलिस ने बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बुधवार को फिर उसी इलाके में वारदात को अंजाम देने की नीयत से घूम रहा था।

इसी दौरान पुलिस सिविल ड्रेस में नंदीश्वर कॉलोनी के आसपास आरोपी की निगरानी कर रही थी। जैसे ही पुलिस ने आरोपी की बाइक देखी तो फौरन उसे पकड़ लिया। पुलिस आरोपी को लेकर कोतवाली पहुंची। जहां उससे पूछताछ की जा रही है।

कॉलोनी वालों ने पुलिस को दिए फोटो

दरअसल शहर के नंदीश्वर कॉलोनी में नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी का मंगलवार को क्लियर फोटो सामने आया था। सीसीटीवी से निकाले गए फोटोग्राफ में आरोपी का चेहरा साफ तौर पर दिखाई दिया। कॉलोनी वालों ने आरोपी का यह सीसीटीवी फुटेज कोतवाली पुलिस को सौंप दिया था। इसके बाद पुलिस सरगर्मी के साथ आरोपी की तलाश में जुट गई थी।

कोतवाली टीआई मनीष कुमार ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें गठित कर जगह-जगह तैनात कर दी थी। आरक्षक कपिल को सिविल लाइन इलाके में नियुक्त किया गया था। सुबह करीब 10:30 बजे आरोपी से मिलता-जुलता शख्स बाइक पर उस इलाके में जाते दिखाई दिया। इस दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया और कोतवाली ले गई।

CCTV कैमरों में हुआ था कैद

2 दिन पहले शहर के नंदीश्वर कॉलोनी में सरेआम एक नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। यह पूरी घटना कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिसमें एक युवक को खुलेआम सड़क पर जा रही युवती के साथ अश्लील हरकत करते देखा गया। मोहल्ले वालों ने सीसीटीवी फुटेज कोतवाली पुलिस को सौंप दिए थे।

इसके बाद कॉलोनी में लगे अन्य सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। वार्ड पार्षद राजीव जैन ने बताया कि करीब 1 दर्जन घरों में लगे सीसीटीवी खंगालने के बाद आरोपी का साफ चेहरा दिखाई देने वाला फोटो मिला था। तत्काल यह फोटोग्राफ कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया। उन्होंने बताया कि कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में यह बात सामने आई है कि आरोपी युवक करीब 2 से 3 घंटे मोहल्ले की अलग-अलग गलियों में घूमता रहा।

खबरें और भी हैं...