टीकमगढ़ में CM व केंद्रीय मंत्री का दौरा प्रस्तावित:पुलिस परेड ग्राउंड में बन रहे तीन हेलीपैड, पुराने मंच का जीर्णोद्धार हुआ शुरू

टीकमगढ़2 महीने पहले

जिले में 5 दिसंबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का दौरा प्रस्तावित हुआ है। मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री के दौरे को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। शहर के पुलिस परेड ग्राउंड में तीन हेलीपैड तैयार किए जा रहे हैं। इसके अलावा ग्राउंड पर बने पुराने मंच का जीर्णोद्धार भी शुरू हुआ है। कलेक्टर के निर्देश पर जिला प्रशासन आनन-फानन में सभी तैयारियों में जुट गया है।

कलेक्टर सुभाष कुमार द्विवेदी ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के 5 दिसंबर को टीकमगढ़ में दौरे की सूचना मिली है। इसके चलते हेलीपैड, मंच सहित सभा स्थल को तैयार कराया जा रहा है। पीडब्ल्यूडी विभाग को सभा स्थल की सभी तैयारियां पूरी करने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा सभी विभाग प्रमुखों की बैठक लेकर मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री के दौरे के संबंध में दिशा निर्देश जारी किए।

उन्होंने बताया कि फिलहाल मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री का मिनट 2 मिनट कार्यक्रम शासन से नहीं आया है। जैसे ही पूरा कार्यक्रम मिलेगा उसके आधार पर सूचना जारी की जाएगी। फिलहाल 5 दिसंबर को मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री का कार्यक्रम तय माना जा रहा है। उसी के आधार पर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

खबरें और भी हैं...