• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Tikamgarh
  • Youth Died Due To Drowning In The Canal Of Ban Sujara Dam, Raghuveer Came Out Of The House To Pour Water In The Field On Friday Night

नहर में मिला शव:बान सुजारा बांध की नहर में डूबने से युवक की मौत, शुक्रवार रात खेत में पानी डालने घर से निकला था रघुवीर, खेत से आधा

टीकमगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के बान सुजारा बांध से निकली नहर में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। घटना शुक्रवार रात 3 से 4 के बीच बताई जा रही है। आज सुबह पुलिस ने नहर में युवक की तलाश की और घटनास्थल से करीब आधा किमी दूर युवक के शव को बरामद किया गया।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात बुडेरा थाना क्षेत्र के एरोरा गांव निवासी रघुवीर पिता मुखिया चढ़ार उम्र करीब 20 साल अपने खेत पर गया था। रात में वह अपने चचेरे भाई हलकाई के साथ खेतों में पानी लगाने लगा। इस दौरान रात करीब 3:30 बजे वह टॉयलेट के लिए नहर किनारे चला गया। जब काफी देर तक रघुवीर लौटकर नहीं आया तो चचेरे भाई हल्काई ने तलाश शुरू की।

उसने पुलिस को बताया कि खोजबीन करने पर नहर के किनारे रघुवीर की चप्पल, तोलिया, टॉर्च रखे मिले। पहले तो काफी देर तक परिजन उसकी तलाश में जुटे रहे, लेकिन जब कहीं पता नहीं चला तो उन्होंने देवरदा चौकी पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी लगते ही चौकी प्रभारी अनफुल हसन टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने नहर में तलाश शुरू की।

इस दौरान घटनास्थल से करीब आधा किमी दूर रघुवीर का शव नहर में पड़ा मिला। पुलिस ने पंचनामा की कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चौकी प्रभारी का कहना है कि युवक के चचेरे भाई सहित परिजनों से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता लग सकेगा।

खबरें और भी हैं...