पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:सत्यनारायण गली में रहने वाले 65 वर्षीय बुजुर्ग कोरोना पाॅजिटिव

आगर मालवा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आगर मालवा | सत्यनारायण गली में बनाया कंटेनमेंट एरिया। सुसनेर - कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पहुंचे स्वास्थ विभाग के अधिकारी।
  • शहर के 23 वार्डों की 17 गलियों में मिल चुके हैं 45 संक्रमित, आगर तहसील में 54, जिले में अब तक मिले 94

11 अप्रैल से शहर व आगर तहसील में शुरू हुआ कोरोना संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है। 3 माह 21 दिन में कोरोना ने आगर शहर के 23 वार्डों में रहने वाले 45 लोगों को चपेट में ले लिया। आगर तहसील में संक्रमितों की संख्या शनिवार शाम तक 54 हो चुकी थी। तो जिले में इस महामारी से ग्रस्त हुए लोगों का आकड़ा 94 पर पहुंच गया है। सत्यनारायण गली में रहने वाले 65 वर्षीय बुजुर्ग इंदौर में जांच के दौरान कोरोना पाॅजिटिव पाए गए। आगर के साथ-साथ यह महामारी आसपास के गांव में भी धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है।

शहर में अप्रैल में 7 कोरोना पाॅजिटिव मिलने के बाद दो माह तक शांति रही। इस बीच कोई भी व्यक्ति इस बीमारी की चपेट में नहीं आया, लेकिन जून से शुरू हुआ बीमारी का सिलसिला लगातार जारी है। गत 1 सप्ताह से प्रतिदिन शहर व आसपास के क्षेत्रों में संक्रमित व्यक्ति मिल रहे हैं। यह संयोग ही है कि पिछले तीन दिनों में बस स्टैंड क्षेत्र में दुकान लगाने वाले लोग पाॅजिटिव पाए गए। गुरुवार को फूल मालीपुरा में रहने वाला युवक पाॅजिटिव पाया गया था। इसी दिन मालीपुरा क्षेत्र के नीचे रातोड़िया तालाब रोड पर रहने वाले 40 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी। शनिवार को सत्यनारायण गली के बुजुर्ग के पाॅजिटिव होने की जानकारी लगी, हालांकि ये 8 दिनों से बीमार बताए जाते है।

आगर के इन क्षेत्रों से मिले है संक्रमित-महामारी की शुरुआत आगर में हाटपुरा से हुई थी। इस स्थान पर 7 पाॅजिटिव पाए गए थे। तो विवेकानंद काॅलोनी व पाल रोड पर दो पाॅजिटिव अब तक मिल चुके हैं। वहीं सदर बाजार में बैंक कर्मी व उसकी पत्नी पाॅजिटिव मिले थे। तो मस्जिद गली में एक ही परिवार के 10 तथा पूरी गली में 15 संक्रमित हुए थे। इसी गली से लगी हुई छोटी मस्जिद गली व पटेलवाड़ी में 7 तथा नाना सुतार गली व नाना बाजार में दो-दो, नई पुलिस लाइन, कोर्ट के पीछे, एकता नगर, अटल काॅलोनी, मालीखेड़ी रोड, बस स्टैंड व सत्यनारायण गली से एक-एक संक्रमित अब तक मिल चुका हैं। कोरोना का संक्रमण आगर के अलावा निपानिया बैजनाथ, कानड़, जमुनिया, बाजना, मालीखेड़ी तक फैल चुका है। वहीं बड़ौद तहसील में 12 पाॅजिटिव अब तक मिल चुके हैं। तो पूरे आगर जिले में कोरोना प्रभावितों की संख्या 94 हो चुकी हैं। सुखद बाद यह है कि इनमें से 65 से अधिक लोग स्वस्थ हो चुके हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें