पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बिना मास्क पहनकर घूम रहे 70 लोगों के काटे चालान, लोग फिर भी कर रहे लापरवाही

आगर मालवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मास्क ही वैक्सिन हैं अभियान के तहत 350 लोगों पर की जा चुकी हैं कार्रवाई

यातायात पुलिस द्वारा बिना मास्क पहने घूम रहे लोगों पर लगातार चालानी कार्रवाई की जा रही हैं, लेकिन फिर भी लोग बिना मास्क के ही वाहन चला रहे हैं व पैदल घूम रहे हैं। शनिवार को यातायात पुलिस ने बिना मास्क के घूम रहे 70 लोगों को रोककर उनसे 100 रुपए के मान से रेडक्रास सोसायटी के लिए सहायता राशि ली।

यातायात पुलिस द्वारा 23 नवंबर से मास्क न पहनने वालों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा हैं। पहले दिन पुलिस ने 100 लोगों पर कार्रवाई की थी। अधिकांश लोग बिना मास्क पहने या बिना साफी लगाए घूमते रहते हैं। ऐसे लोगों को रोक कर जब कार्रवाई की जाती हैं, तो कई लोग गिड़गिड़ाने लगते हैं।

शनिवार को यातायात पुलिस के जवानों ने मास्क को लेकर अभियान चलाया। अभियान के दौरान विजय स्तंभ से लेकर अस्पताल चौराहे तक कार्रवाई की गई। कई लोग यातायात पुलिस के जवानों को देखकर रास्ता बदलकर भी भागते नजर आए।

कोरोना योद्धा डॉ. उपाध्याय को दी श्रद्धांजलि

जिले में पदस्थ समस्त अस्थायी कोविड 19 स्वास्थ्य कर्मचारी संघ जिसमें आयुष चिकित्सक नर्सिंग स्टाफ फार्मासिस्ट और लेब टेक्निशियन शामिल हैं। जिन्हें कोविड की रोकथाम के लिए सरकार ने अस्थायी नियुक्ति पर रखा है। उन लोगो ने सागर जिले के कोरोना योद्धा डॉक्टर शुभम उपाध्याय को श्रृद्धा सुमन अर्पित कर बस स्टैंड शाजापुर में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser