पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:प्रशासनिक अव्यवस्थाओं को लेकर अजाक्स ने सौंपा ज्ञापन

आगर मालवा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

मप्र अनुसूचित जाति जनजाति अधिकारी एवं कर्मचारी संघ (अजाक्स) की जिला इकाई ने प्रशासनिक अव्यवस्थाओं को लेकर गत दिवस कलेक्टर अवधेश शर्मा को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में इन्होंने लिखा है कि आगर जिला अनुसूचित जाति बाहुल्य क्षेत्र होने के बाद भी यहां अनुसूचित जाति जनजाति वर्ग का शासकीय कार्यालयों में प्रतिनिधित्व कम है। शिक्षा विभाग के दो महत्वपूर्ण पद जिला शिक्षा अधिकारी एवं जिला स्त्रोत समन्वयक के पदों पर एक ही व्यक्ति को काबिज किया गया है। दोनों में से किसी एक पद पर अजा अजजा वर्ग का प्रतिनिधि हो। कई माह से जिला शिक्षा विभाग की लापरवाही के कारण बहुत सारे कर्मचारियों को एम्प्लाई कोड जारी नहीं हुआ है। इस वजह से उनका वेतन नहीं मिल पा रहा है।

जिला शिक्षा अधिकारी से इस संबंध में चर्चा की गई थी। उनकी मानसिकता व व्यवहार संतोषप्रद नहीं है। चारों ब्लाॅकों में योग्य कर्मचारियों को ब्लाॅक शिक्षा अधिकारी के पद पर नियुक्त किया जाए। ज्ञापन देते समय जिलाध्यक्ष मोहनलाल दशलानियां, संभागीय संयुक्त सचिव एमएल जांगड़े, जिला सचिव केआर तंवर, राधेश्याम मेवाड़ा, मानसिंह चैहान, राम प्रसाद सूर्यवंशी आदि मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement