पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:धार्मिक भावना भड़काने वाली तथा अश्लील फिल्म को रुकवाने की मांग

आगर मालवा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भारतीय जनता युवा मोर्चा ने सौंपा थाना प्रभारी को ज्ञापन
Advertisement
Advertisement

धार्मिक भावना भड़काने वाली तथा अश्लील फिल्म को तत्काल रुकवाने की मांग करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने गत दिवस थाना प्रभारी हितेश पाटील को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में लिखा है कि इंटरनेट व अन्य माध्यम से घृणित हिंसा व गलत दृश्यों को खुले आम दिखाया जा रहा है। इससे हिंदू धर्म के देवी-देवताओं का भी अपमान हो रहा है। धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली इन फिल्मों द्वारा अश्लीलता फैलाई जा रही है।

जिस पर तत्काल रोक लगाई जाए। ज्ञापन में यह भी लिखा है कि नेट फ्लिक्स पर सुरेश प्रोडक्शन की फिल्म कृष्णा एंड हिस लीला प्रसारित की जा रही है जिसे तत्काल रोका जाएं। ज्ञापन में यह भी लिखा है कि वेब सीरिज व इलेक्ट्रानिक माध्यम से प्रसारित की जा रही इन फिल्मों के निर्माता निर्देशक व अभिनेता, अभिनेत्री पर भी कार्रवाई की जाए। ज्ञापन देते समय युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष मयंक राजपूत, भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष प्रेम यादव, युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष गौरव जैन, अजय सोलंकी आदि मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement