आगर मालवा में दुष्कर्म का मामला दर्ज:पति जेल में बंद था, पत्नी को अकेला देख पड़ोसी युवक ने धमकी देकर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

आगर मालवा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाना, सुसनेर - Dainik Bhaskar
पुलिस थाना, सुसनेर

जिले के सुसनेर में एक 25 वर्षीय विवाहित महिला के साथ पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया। महिला ने अपने पति के साथ थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

सुसनेर थाना प्रभारी विजय सागरीय ने बताया कि सोमवार को सुसनेर की एक 25 वर्षीय महिला ने अपने पति के साथ थाने आकर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। उसका पति पिछले 1 साल से जेल में कैदी के रूप में बंद है। जिसका फायदा उठाकर उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने पहले उससे मोबाइल पर बातचीत शुरू की फिर कुछ दिन बाद उसे डराने लगा कि यदि वह उससे बातचीत नहीं करेगी, तो वह उसके दोनो छोटे छोटे बच्चों को जान से मार देगा। फिर उसे घर में अकेला पाकर उसके साथ 6 महीनों तक बलात्कार करता रहा। मना करने के बावजूद आरोपी धमकी देता की यह बात किसी को बताई तो उसे बदनाम कर देगा और जान से मार देगा। ऐसा कर आरोपी लगातार उसका यौन शोषण करता रहा। 10 दिन पहले उसका पति जेल से छूटकर आया तो उसने हिम्मत कर उसे सारी बात बताई। जिसके बाद उसके पति ने समझाकर हिम्मत दिलाई तब वह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची। मामले में महिला के आवेदन पर सुसनेर पुलिस द्वारा आरोपी युवक अमजद लाला के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।