पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जिम्मेदारियां सौंपी:सेवा और समर्पण अभियान 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक, जिम्मेदारियां सौंपी

आगर मालवा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा जिला की कामकाजी बैठक शिशु वाटिका में रविवार को हुई। बैठक में पं. दीनदयाल व श्यामाप्रसाद , मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर बैठक का शुभारंभ किया गया। इसके बाद अतिथियों का स्वागत जिला महामंत्री कैलाश कुंभकार, गजेंद्र सिंह चंद्रावत, ओम मालवीय ने किया। स्वागत भाषण भाजपा जिलाध्यक्ष गोविंद सिंह बरखेड़ी ने किया।

बैठक में मुख्य अतिथि जिला प्रभारी सुशील रघुवंशी थे। विशेष अतिथि भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दिलीप सकलेचा, प्रेम मस्ताना, जिला पंचायत अध्यक्ष कलाबाई गुहाटिया उपस्थित थे। बैठक को संबोधित करते हुए रघुवंशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक सेवा और समर्पण अभियान शुरू होने जा रहा है।

मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी का 7 अक्टूबर को लगातार 20 वर्ष का कार्यकाल पूरा हो रहा है। सभी कार्यक्रम को बूथ स्तर एवं मंडल स्तर प्रभावी रूप से सफल बनाने के लिए दायित्व मान पदाधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों में प्रवास कर बैठक आयोजित कर समन्वय के साथ कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए लक्ष्य लेकर कार्य करें। जिला अध्यक्ष बरखेड़ी ने भी संबोधित किया।

सेवा और समर्पण अभियान को लेकर जिला पदाधिकारियों को कार्यक्रम प्रभारियों की जिम्मेदारी सौंपी गई है। साथ ही 13 सितंबर को सुसनेर विधानसभा के सभी मंडलों की बैठक तय की गई और 14 सितंबर को आगर विधानसभा के सभी मंडलों की बैठक होगी। संचालन जिला महामंत्री कुंभकार ने किया। आभार जिला महामंत्री चंद्रावत ने माना। जानकारी जिला मीडिया प्रभारी महेश शर्मा ने दी।

खबरें और भी हैं...